logo-image

फिल्में नहीं Akshay Kumar के लिए 'दिन' रखते हैं मायने! एक्टर ने कही ये बात

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन कलाकारों में से हैं, जिनके दिवाने 90s में भी हुआ करते थे और आज भी हैं. एक्टर आज के समय में भी एक साल में कई-कई फिल्में कर जाते हैं. लेकिन उनके लिए फिल्मों से ज्यादा समय मायने रखता है. जिस पर उन्होंने चौंकाने वाली बात कही है.

Updated on: 12 Mar 2022, 01:10 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के उन कलाकारों में से हैं, जिनके दिवाने 90s में भी हुआ करते थे और आज भी हैं. एक्टर आज के समय में भी एक साल में कई-कई फिल्में कर जाते हैं. जिनमें ज्यादातर हिट साबित होती हैं. वहीं, अक्षय को उनकी एक्टिंग और स्टंट के अलावा 'समय का पाबंद' होने के चलते भी जाना जाता है. एक्टर अपनी फिल्मों को कम समय में खत्म करना पसंद करते हैं. आपको बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) समय को लेकर इस कदर गंभीर हैं कि अगर किसी फिल्म की शूटिंग में 100 दिन से ज्यादा समय लगता है, तो वो उस फिल्म को ही छोड़ देते हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि खिलाड़ी कुमार ने खुद इस बारे में बताया. साथ ही उन्होंने अपनी जिंदगी में बजट और समय के मायने भी बताए.

अक्षय (Akshay Kumar) 'बजट हिट तो फिल्म हिट' के मंत्र पर विश्वास रखते हैं. एक्टर ने कहा कि उन्होंने कभी पैसा बर्बाद नहीं किया. वहीं, वो क्रू मेंबर्स से लेकर फिल्म की पूरी टीम के समय का काफी सम्मान करते हैं. जिससे समय भी उनका सम्मान करे. उनका कहना है कि किसी को भी 50 दिन में एक फिल्म की शूटिंग खत्म कर लेनी चाहिए. ऐसा करने से आपका बजट भी नियंत्रित रहेगा, जो कि मैं करता हूं. 

साथ ही उन्होंने कहा कि वो कभी भी ऐसी फिल्म में काम नहीं करेंगे, जिसकी शूटिंग के लिए 100 दिन से ज्यादा का समय लगे. अक्षय (Akshay Kumar) कहते हैं कि वो कोई मेथड एक्टर नहीं हैं, जो अपने आपको उस किरदार में ढालने के लिए खुद को कमरे में बंद कर लें. उनका मानना है कि सेट पर आकर एक्टिंग करो और घर जाओ. वो इसी फंडे पर काम करते हैं. 

आपको बता दें कि अक्षय (Akshay Kumar) के पास फिलहाल कई फिल्में हैं. जिनमें 'ओह माय गॉ 2', '2 एक्सएल', 'सेल्फी', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन', 'राम सेतू', 'हेरी फेरी 3', 'गोरखा', 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'राउडी राठौर 2' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. इनमें से उनकी फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है. जिसमें उनके साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) लीड रोल में हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.