logo-image

Azamgarh : मेकर्स पर भड़के पंकज त्रिपाठी, इस्तेमाल किया जा रहा है उनका नाम

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपने धाकड़ अंदाज के लिए जाने जाते हैं. लेकिन पर्दे के पीछे उनका स्वभाव बहुत सादगी वाला है. लेकिन इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'आजमगढ़' के निर्माताओं से नाराज हैं.

Updated on: 28 Feb 2023, 10:40 AM

नई दिल्ली :

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपने धाकड़ अंदाज के लिए जाने जाते हैं. लेकिन पर्दे के पीछे उनका स्वभाव बहुत सादगी वाला है. लेकिन इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'आजमगढ़' के निर्माताओं से नाराज हैं. अभिनेता इस फिल्म में एक मौलवी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो युवाओं को आतंकवाद के रास्ते पर ले जाता है. खबरों के अनुसार, जब अभिनेता को पता चला कि फिल्म के प्रचार के लिए उनके नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है तो वो नाराज हो गए. वो अब निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाहते हैं.

पंकज ने इस फिल्म की शूटिंग पांच साल पहले की थी, हालांकि उस वक्त यह रिलीज नहीं हो पाई थी. वो इस बात से अनजान थे कि मेकर्स ने रिलीज डेट फाइनल कर ली है. कथित तौर पर उन्हें इस बारे में फिल्म के होर्डिंग देखने के बाद पता चला. आने वाली इस फिल्म में पकंज ने कैमियो रोल किया है. 

आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उनका नाम जो 'आजमगढ़' के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है, जो कि उनकी आने वाली फिल्म 'ओह माय गॉड 2' को प्रभावित कर सकता है. क्योंकि वो इस पर काम कर रहे हैं. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि वो ऐसी 'सस्ती लोकप्रियता' नहीं हासिल करना चाहते हैं. इसलिए वो नहीं चाहते कि मेकर्स पब्लिसिटी के लिए उनके नाम का इस्तेमाल करें. अगर वे नहीं माने तो पंकज त्रिपाठी कथित तौर पर इसके लिए कार्रवाई करेंगे. हालांकि अभी इसपर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है. 


सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में भी नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी -

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, पंकज के पास अक्षय कुमार और यामी गौतम के साथ ओह माय गॉड 2 है. वो 'मेट्रो इन दिनों', 'फुकरे 3' और अन्य का भी हिस्सा हैं. इसके अलावा वो अपनी लोकप्रिय वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में भी नजर आएंगे, जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री के साथ कर रहे हैं.