logo-image

Ayush Sharma Trolling: फेम के लिए की सलमान खान की बहन से शादी! बनना था हीरो, ट्रोलर्स को आयुश ने दिया करारा जवाब

Ayush Sharma Troll: आयुष शर्मा ने केवल वित्तीय लाभ और बॉलीवुड में आने के लिए सलमान खान की थी, इन आरोपों पर एक्टर ने रिएक्शन दिया है.

Updated on: 22 Apr 2024, 01:17 PM

New Delhi:

Ayush Sharma Troll: बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा, जो सलमान खान के जीजा भी हैं, अपने करियर की शुरुआत से ही नेपोटिजम को लेकर चल रही बहस के बीच खुद को पाते हैं. उनकी पहली फिल्म लवयात्री (2018) को सलमान खान का सपोर्ट मिला था. हाल ही में एक इंटरव्यू में, राजनीतिक बैकग्राउंड से आने वाले आयुष ने खान परिवार में शादी से जुड़े फैसलों से निपटने में आने वाली चुनौतियों को शेयर किया. कई लोगों ने उन पर केवल वित्तीय लाभ और बॉलीवुड में आसान एंट्री के लिए सलमान की बहन अर्पिता खान से शादी करने का आरोप लगाया है.

आयुष शर्मा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब 
कथित तौर पर अपनी शादी में खान परिवार से मिले ग्रैंड गिफ्ट्स के बारे में अफवाहों को संबोधित करते हुए, आयुष ने अपनी चिड़चिड़ाहट व्यक्त की और सिद्धार्थ कन्नन से कहा, “सोशल मीडिया ने मेरे लिए बहुत सी चीजें तय कीं. मुझे याद है जब मेरी शादी हो रही थी तो कुछ लोगों ने कहा कि मुझे तोहफे में हीरे जड़ित शेरवानी मिली है. मुझे अभी भी वह शेरवानी नहीं मिली है. कुछ ने कहा कि मुझे दहेज में बेंटले मिली है. वह बेंटले कहाँ है? ऐसा नहीं है कि मैं यह चाहता हूँ.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

ऐसे ट्रोल्स को जवाब देते हुए, आयुष ने शेयर किया कि कैसे उन्होंने अपनी पॉलुटिकल बैकग्राउंड की बदौलत कभी भी पैसे की 'लालसा' नहीं की. उन्होंने कहा, ''मीडिया ने मुझे दिल्ली का बिजनेसमैन बना दिया और मैं सोच रहा था कि मैं किसी भी एंगल से बिजनेसमैन नहीं हूं. मैं राजनीतिक पृष्ठभूमि से आता हूं. मेरे पिता एक राजनेता हैं और मैं एक स्ट्रगलिंग एक्टर हूं, तो मैं एक बिजनेसमैन कैसे बन गया, मुझे नहीं पता. लोगों ने मेरी शादी पर कमेंट करते हुए कहा कि मैंने पैसे, करियर और बॉलीवुड में एंट्री के लिए शादी की. मैं एक अच्छे परिवार से हूं, राजनीतिक परिवार से हूं. माँ बाप का मिला बहुत कुछ है जीवन में, मुझे कभी भी पैसे की लालसा नहीं हुई."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

300 ऑडिशिन देने के बाद भी नहीं मिली फिल्म 
एक स्ट्रगलिंग एक्टर के रूप में अपने सफऱ के बारे में बताते हुए जब उन्होंने पहली बार अर्पिता से दोस्ती की, तो आयुष ने कहा, “इसके अलावा, मैंने बॉलीवुड में एंट्री पाने से पहले 300 ऑडिशन दिए थे और मैं और अर्पिता उस समय दोस्त बने जब मैं एक  स्ट्रगलिंग एक्टर था. तो क्या अर्पिता को शादी से पहले मेरे किरदार के बारे में नहीं पता होगा. क्या वह इतनी भोली थी? क्या पूरा खान परिवार मेरे बारे में नहीं जानता होगा? ये बेबुनियाद बातचीत है.''

एक्टिंग छोड़ने को हो गए थे तैयार 
आयुष ने यह भी खुलासा किया कि वह अपनी शादी से पहले एक्टिंग छोड़ने को तैयार थे. हालांकि सलमान खान ने उनके करियर में मदद की पहल की. उन्होंने कहा, “वे यह नहीं जानते कि जब अर्पिता के साथ मेरी शादी तय हुई तो मैंने सलमान सर से कहा कि मैं एक्टिंग नहीं करना चाहता क्योंकि मैंने 300 ऑडिशन दिए हैं और कुछ नहीं हुआ. मैंने उनसे कहा कि मैं यह नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि मेरी ट्रेनिंग अच्छी नहीं रही और उन्होंने मुझे ट्रेनिंग देने की पेशकश की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

आयुष शर्मा का वर्क फ्रंट
आयुष की पहली फिल्म लवयात्री बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. बाद में उन्होंने एंटीम में सलमान खान के साथ अभिनय किया. 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म लगभग 60 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही. वर्तमान में, आयुष अपनी आगामी फिल्म रुस्लान के प्रचार में व्यस्त हैं, जो करण ललित बुटानी द्वारा निर्देशित और के.के. राधामोहन द्वारा निर्मित है.