logo-image

एटली ने की कीर्ति सुरेश और वरुण धवन के साथ 'वीडी 18' की अनाउंसमेंट, देखें VIDEO

एटली की आने वाली फिल्म वीडी 18 की घोषणा हो गई है. फिल्म में वरुण धवन, कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी अहम भूमिकाओं में हैं.

Updated on: 14 Jan 2024, 06:35 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान स्टारर जवान के बाद एटली एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. एटली की आने वाली फिल्म 'वीडी 18' को लेकर काफी चर्चा हो रही है. आखिरकार मेकर्स ने इस फिल्म का ऐलान कर दिया है. मकर संक्रांति के मौके पर वीडी 18 की मुहूर्त पूजा का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. क्लिप की खास बात यह थी कि इसमें फिल्म के कुछ बीटीएस मोमेंट्स भी कैद किए गए थे. 'वीडी 18' की शूटिंग से पहले मुंबई में भव्य पूजा की गई. 

वीडी 18 का मुहूर्त वीडियो

'वीडी 18' की शूटिंग से पहले मुंबई में भव्य पूजा की गई. मकर संक्रांति के मौके पर मेकर्स ने VD 18 का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पूजा के दौरान एटली से लेकर फिल्म के निर्माता, निर्देशक और स्टारकास्ट मौजूद रहे. वरुण धवन, कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. शूटिंग शुरू करने से पहले एटली समेत पूरी टीम ने भगवान से आशीर्वाद लिया. निर्माताओं द्वारा जारी किए गए वीडियो में न केवल मुहूर्त पूजा की झलक दिखाई गई बल्कि फिल्म के कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग भी दिखाई गई. बीटीएस क्षण में कुछ तीव्र कार्रवाई थी, जिसकी एटली निगरानी कर रहा था. वीडियो के अंत में बताया गया कि फिल्म का टाइटल जल्द ही सामने आएगा. फिल्म की शूटिंग अभी भी जारी है.

वीडी 18 से दो एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू

जवान के बाद एटली ज्योति देशपांडे और मुराद खेतानी के साथ वीडी18 का निर्माण कर रहे हैं. निर्देशन की जिम्मेदारी तमिल निर्देशक कालिस के हाथ में है. पहली बार वरुण धवन कीर्ति और वामिका के साथ स्क्रीन करेंगे. कीर्ति पहली बार हिंदी सिनेमा में कदम रख रही हैं और वामिका गब्बी भी बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं.