logo-image

Atif Aslam Comeback: आतिफ असलम ने रिकॉर्ड किया पहला गाना, डायरेक्टर अमित कसारिया ने किए खुलासे

Pakistani Artist Ban: भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया था. अब आतिफ असलम के इंडिया वापसी की खबरें सामने आ रही हैं.

Updated on: 10 Feb 2024, 08:26 AM

नई दिल्ली:

Atif Aslam Comeback: बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों का काम करना बैन है. हालांकि, अभी कुछ दिनों से भारत में पाकिस्तानी कलाकारों की एंट्री होने की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसी रिपोटर्स हैं कि पाकिस्तान के कुछ कलाकार दोबारा बॉलीवुड में काम कर सकते हैं. खासतौर पर पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम 7 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक की तैयारी कर रहे हैं. आतिफ अपकमिंग फिल्म लवस्टोरीऑफ 90'एस (एलएसओ'90) के एक गाने के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. अक्टूबर 2023 में भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर से बैन हटने के बाद निर्देशक अमित कसारिया ने आतिफ असलम को अपने साथ ला रहे हैं. इस बारे में डायरेक्टर ने खुलासा किया है.

बैन के बाद आतिफ असलम का पहला रोमांटिक नंबर 

अमित कसारिया ने अपनी फिल्म लव स्टोरी ऑफ 90 (LSO90) को एक नॉर्मल फैमिली स्टोरी बताया है. ये कहानी आपको दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की याद दिलाएंगी. आतिफ असलम के कमबैक पर अमित कसारिया ने दिलचस्प खुलासा किया. उन्होंने कहा, “किसी को पहल करनी होगी और प्यार को वापस लाना होगा. मुझे पता था कि कई लोग मुझे ट्रोल कर सकते हैं, लेकिन मुझे यह करना पड़ा. निर्देशक ने खुलासा किया कि उनकी टीम एक खास गाना चाहती थी. आतिफ इस रोमांटिक नंबर के लिए बेस्ट सिंगर लग रहे थे. उन्होंने कहा कि, "यह उस आदमी के बारे में है जो एक निर्दोष जीवन जीना चाहता है और प्यार में पड़ना चाहता है."

आतिफ असलम से रिकॉर्ड किया गाना

उनके मुताबिक, अगर असलम को यह आइडिया पसंद नहीं आया होता तो वह उनसे कभी नहीं जुड़ते. “मैंने उन्हें मेल किया कि यह देशों के बीच दोस्ती का मामला है. आतिफ ने अपना रिसर्च किया. यह ध्यान में रखते हुए कि उसने मुझसे बात की, इसका मतलब है कि उसे गाना पसंद आया. कसारिया ने कहा, ''मैंने उनसे कहा कि मेरे पास शूटिंग के लिए बहुत सीमित समय है. उन्होंने आगे कहा, तबियत खराब होने के बावजूद आतिफ गाना रिकॉर्ड करने के लिए दूसरे शहर गए. यह एक खूबसूरत इशारा था.”

अध्ययन सुमन है लीड स्टार

संगीत निर्देशक राहुल नायर के लिखे इस गीत में लीड रोल में अध्ययन सुमन और मिस यूनिवर्स दिवा दिविता राय शामिल हैं. गाने को शिमला में शूट किया गया है.  फिल्म की रिलीज और बाकी स्टार कास्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.