logo-image

Anshula Kapoor: 'मैं सुंदर नहीं हूं...' ये कहकर अर्जुन कपूर की बहन ने शेयर करदीं बोल्ड फोटोज

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज से बवाल मचा दिया है.

Updated on: 07 May 2023, 07:48 AM

नई दिल्ली:

Anshula Kapoor On Beauty: एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज से बवाल मचा दिया है. इसमें स्टार किड अंशुला ऑफ शोल्डर ब्लैक टॉप पहने नजर आ रही हैं. तस्वीरों में अंशुला काफी ग्लैमरस दिख रही हैं लेकिन वो ये खूबसूरती खुद में नहीं देख पाती हैं. दरअसल, फोटोज शेयर करने के साथ अंशुला ने अपनी बॉडी में बदलावों और औसत लुक्स पर बात की है. मोटापे को लेकर ट्रोल होने वाली अंशुला अक्सर बॉडीशेम और गुड लुक्स वाले प्रेशर पर बात करती नजर आती हैं. 

अंशुला ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी. इनमें वो ब्लैक टॉप, रेड लिपस्टिक लगाए अपनी कर्ली बालों को फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस के लुक्स कातिलाना हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए अंशुला ने लिखा कि वो आज तक अपने अंदर खूबसूरती नहीं तलाश पाई हैं. वो कहती हैं कि मैं बिल्कुल भी सुंदर नहीं हूं. "

अनुशुला ने बॉडी इमेज के मुद्दों से जूझने के बारे में एक लंबा नोट लिखा है. उसने लिखा, "ये फोटोज मेरे ड्राफ्ट में हफ्तों से रखे हुए थे, लेकिन आज रात मैंने बहुत हिम्मत करके इन्हें पोस्ट किया है. मैंने अपनी आधी जिंदगी खुद में खूबसूरती ढूंढ़ने में गुजार दी है. मैं जो हूं या जैसी दिखती हूं उसमें मुझे कोई सुदंरता नहीं दिखती है."  अंशुला आगे लिखती हैं, "चाहे कर्ली बाल हों या स्ट्रैच मार्क्स या फिर इतने चौड़े कंधे जो कम कपड़ों में और भी बड़े दिखते हैं, मेरा बहुत पतला अपर लिप या मेरी डबल चिन ठुड्डी जो हमेशा दुगनी और तिगुनी हो जाती थी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

32 की अंशुला ने बताया कि "वो खुद को हर तरह के कपड़ों में फिट करने की कोशिश करती रही हैं लेकिन उनके पास कभी बोलने की हिम्मत नहीं थी. वैसे किसी भी किताब को कवर से जज नहीं करना चाहिए लेकिन बाहरी सुंदरता से लोग आकर्षित होते हैं." 

अंशुला की इस पोस्ट पर उनकी कजिन बहन सोनम कपूर ने काफी प्यार लुटाया है. सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंशुला की फोटो शेयर की और उन्हें "सुंदर" कहा. सोनम खुद कई मौकों पर बॉडी शेमिंग के खिलाफ बोल चुकी हैं.