logo-image

Arjun Kapoor Flop Movies: 6 साल में दी 7 फ्लॉप फिल्में, हीरो नहीं अब बनेंगे 200 करोड़ की फिल्म में विलेन 

बॉलीवुड में ऐसे कई आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने अपने शुरुआती करियर में कई हिट फिल्में दी, लेकिन बाद में कहीं गुम हो गए. आज हम ऐसे ही एक स्टार किड के बारे में बात करने जा रहे हैं. यह एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने कई सालों से एक भी हिट फिल्म नहीं दी है. 

Updated on: 05 Dec 2023, 10:42 AM

New Delhi:

Arjun Kapoor Flop Movies: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाना हर किसी के बस की बात नहीं है. अगर आप बॉलीवुड में एंट्री माल भी लेते हैं तो खुद को वहां सेटेल करना आसान काम नहीं है. चाहे आउटसाइडर हो या स्टारकिड, हर किसी को इंडस्ट्री में पकड़ बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ता है. ऐसे कई आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने अपने शुरुआती करियर में हिट फिल्में दी, लेकिन बाद में कहीं गुम हो गए. आज हम ऐसे ही एक स्टार किड के बारे में बात करने जा रहे हैं. यह एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने कई सालों से एक भी हिट फिल्म नहीं दी है. 

बीते सालों में कई फिल्में रहीं फ्लॉप 
आज हम बात कर रहे हैं फिल्ममेकर बोनी कपूर और मोना शौरी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर की.अर्जुन एक पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर हैं. हालाँकि, फिल्मों में अपनी सफलता से ज्यादा वह अपने विनम्र और ईमानदार स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. अर्जुन ने 10 साल पहले फिल्म इश्कजादे से एक्टिंग डेब्यू किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

6 सालों में दी 7 फ्लॉप फिल्में 
अब तक वह लगभग 14-15 फिल्मों में नजर आ चुके हैं और फिलहाल 4-5 फिल्मों पर काम कर रहे हैं. अर्जुन की 2014 में आई फिल्म '2 स्टेट्स' ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. हालाँकि, इसके अलावा, उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं. इसके अलावा, इश्कजादे अभिनेता ने पिछले छह सालों में लगातार सात फ्लॉप फिल्में दी हैं. अर्जुन कपूर का करियर कई सालों से फ्लॉप चल रहा है. असल में, उनकी नई 2023 रिलीज कुत्ती ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

यहां अर्जुन कपूर की लगातार 7 फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट है-

1. मुबारकां (2017)

2. नमस्ते इंग्लैंड (2018)

3.पानीपत (2019)

4. इंडियाज मोस्ट वांटेड (2019)

5. संदीप और पिंकी फरार (2021)

6. एक विलेन रिटर्न्स (2022)

7. कुत्ती (2023)

यह भी पढ़ें - JNMD Sequel: बनने वाला है 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का सीक्वल! जोया अख्तर ने फिल्म को लेकर तोड़ी चुप्पी 

अब इन फिल्मों में आने वाले हैं नजर
इन असफलताओं के बाद भी अर्जुन ने कभी हार नहीं मानी, वह महनत करते गए और अपनी एक्टिंग पर उन्हें हमेशा भरोसा रहा. इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म रोमांटिक ड्रामा ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ की तैयारियों में जोरों शोरों से लगे हुए हैं. इसके अलावा, वह रोहित शेट्टी की फिल्म  ‘सिंघम रिटर्न्स’में एक विलेन का किरदार निभाने के लिए भी तैयार हैं.