logo-image

Malaika Arora के जन्मदिन पर Arjun Kapoor ने जताया प्यार, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा का आज जन्मदिन है. बता दें कि एक्ट्रेस आज 48 साल की हो गई हैं.

Updated on: 23 Oct 2022, 09:35 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का आज जन्मदिन है. बता दें कि एक्ट्रेस आज 48 साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर उन्हें काफी शुभकामनाएं भी दी जा रही हैं, जिनमें एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी शामिल हैं. दरअसल, अर्जुन ने सोशल मीडिया पर बर्थडे गर्ल के लिए एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है. बता दें कि मलाइका और अर्जुन लगभग चार साल से डेटिंग कर रहे हैं और वे अक्सर अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्जुन ने अपनी लेडीलव मलाइका के साथ एक रोमांटिक मिरर वाली तस्वीर शेयर की. फोटो में अर्जुन और मलाइका को खूबसूरत अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है. पोस्ट के साथ अर्जुन ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया जिसमें लिखा था "द यिन टू माई यांग... हैप्पी बर्थडे बेबी... बस तुम हो, खुश रहो, मेरे बनो...". आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में अर्जुन के 37 वें जन्मदिन पर, मलाइका ने भी उनका एक क्यूट वीडियो शेयर करके विश किया था. फैंस को दोनो एक्टर्स की ये जोडी बेहद पसंद है. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जब भी एक साथ दिखाई देते हैं या सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं, तो इंटरनेट पर हलचल मच जाती है. जिनको नहीं पता उन्हे बता दें कि,  मलाइका अरोड़ा ने पहले फिल्म निर्माता और एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) से शादी की थी. साथ ही उनकी शादी के 19 साल बाद उन्हेंने 2017 में एक-दूसरे से  तलाक ले लिया. मलाइका और अरबाज का बेटा अरहान 19 साल का है. 

यह भी पढ़ें - Uunchai: फिल्म ऊंचाई का 'Keti Ko' सॉन्ग हुआ आउट

अब बात करें अर्जुन के वर्कफ्रंट की तो, आखिरी बार उनको फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) में देखा गया था, जो दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही थी. वह अब 'कुत्ते'  (Kuttey), 'द लेडी किलर' (The Lady Killer) और 'मेरी पत्नी' (Meri Patni) के रीमेक में नजर आएंगे.