logo-image

Arhaan Khan Dumb Biryani: बेटे अरहान के शो में अरबाज ने बताया क्यों होते हैं तलाक, भाई सोहेल ने खोले कई राज

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अपना वेब शो डंब बिरयानी (Dumb Biryani) लेकर आए हैं. इसका पहला एपिसोड रिलीज हो चुका है.

Updated on: 12 Apr 2024, 07:07 PM

नई दिल्ली:

Arhaan Khan Dumb Biryani: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) नया वेब शो 'डंब बिरयानी' (Dumb Biryani) लेकर आए हैं. नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट की तरह अरहान भी फैमिली चैट शो लॉन्च कर चुके हैं. डंब बिरयानी का पहला एपिसोड रिलीज हो चुका है. इस शो में अरहान के पहले दो मेहमान उनके डैडी और चाचू ही थे. उन्होंने पिता अरबाज खान और सोहेल खान के साथ बातचीत की है. शो अरबाज के बेटे अरहान और उसके दोस्तों ने होस्ट किया है. 

अरबाज ने पहली बार की मलाइका संग तलाक पर बात
पहले एपिसोड के दौरान खान भाइयों ने प्यार और रिश्तों पर बात की. सोहेल और अरबाज ने अपनी-अपनी पत्नियों संग तलाक हो जाने पर अपने विचार रखे. एक्टर ने कहा कि, "रिश्ते में एक्साइटमेंट और स्पार्क खत्म हो जाने पर रिश्ते को सौहार्दपूर्ण ढंग से खत्म करने में ही भलाई है. सोहेल खान ने रिश्तों की तुलना अन्य चीजों से की, जिनकी समाप्ति तिथि होती है, जैसे दवाई और खाना और कहा कि जब स्पार्क खत्म हो जाए तो आगे बढ़ना ठीक है. सोहेल ने यह भी कहा कि भले ब्रेकअप हो जाए लेकिन बातचीत जारी रखनी चाहिए."

सोहेल ने कहा एक्सपायरी डेट तय है
सोहेल खान ने कहा, "हम रिश्तों में इस बात को लेकर दबाव में रहते हैं कि सामने वाले शख्स या खुद के साथ क्या होने वाला है. वहां एक पूरी दुनिया है. यह कब तक चलेगा, और जब तक आप एक साथ खुश हैं, रिश्ते को जारी रखें. इसे ख़राब न करें क्योंकि तभी दूसरे शख्स के बारे में नेगेटिव विचार आते हैं. सोहेल सहमति आगे कहा, "हर चीज की एक एक्सपायरी डेट होती है। आप दवा खरीदते हैं, आप चॉकलेट खरीदते हैं, आप खाना लेते हैं. जब आप किसी रिश्ते में एक्साइटमेंट खो देते हैं, तो सौहार्दपूर्ण ढंग से आगे बढ़ें. बात करना सबसे अच्छी चीज है."

अरबाज ने कहा अपना मतलब देखने वाले को छोड़ दें 
दूसरी ओर, अरबाज ने किसी रिश्ते में केवल "अपना मतलब सीधा करने" के बजाय "देने" के महत्व पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि बहुत से लोग यह सोचे बिना कि वे क्या योगदान दे सकते हैं सिर्फ अपना उल्लू सीधा करने की उम्मीद से रिश्ते में आते हैं. अरबाज ने खुशी के लिए पार्टनर पर निर्भर रहने से मना किया. उन्होंने कहा अगर सामने वाला आपके लिए कुछ नहीं कर रहा सिर्फ फायदा देख रहा है तो ऐसे रिश्तों को खत्म कर लें."

हम सभी जानते हैं सोहेल और अरबाज दोनों भाइयों का तलाक हो चुका है. सोहेल ने साल 2022 में पत्नी सीमा सजदेह से तलाक ले लिया था. उनके दो बेटे हैं. अरबाज खान ने भी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा से 2017 में तलाक ले लिया था. उन्होंने हाल में शूरा खान से शादी कर ली है.