logo-image

FA कप फाइनल मैच देखने पहुंचे विराट-अनुष्का, शुभनम गिल भी आए नजर

एक फोटो में अनुष्का (Anushka Sharma) एक तरफ विराट (Virat kohli) और दूसरी तरफ शुभमन (Shubhnam gill) के साथ मैच देख रही हैं.

Updated on: 04 Jun 2023, 11:07 AM

नई दिल्ली:

 बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat kohli) फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में कपल लंदन के वेम्बली स्टेडियम में FA कप फाइनल देखने पहुंचा था.  हाल ही में, उन्होंने विराट कोहली के दोस्त और क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ लंदन के वेम्बली स्टेडियम में FA कप फाइनल देखा.  तीनों को शनिवार को दर्शकों के बीच देखा गया. शनिवार को FA कप के फाइनल मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटड और मैनचेस्टर सिटी की टीम थी. वहीं वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलने के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी लंदन पहुंच गए हैं. कपल को FA कप फाइनल की शोभा बढ़ाने के लिए आमंत्रित किया गया है. इसके बाद तीनों की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं. विराट ने मैनचेस्टर सिटी के लिए चीयर किया. 

एक फोटो में अनुष्का (Anushka Sharma) एक तरफ विराट (Virat kohli) और दूसरी तरफ शुभमन (Shubhnam gill) के साथ मैच देख रही हैं. वह सफेद टी-शर्ट के साथ ब्लैक कलर की पतलून और बिना आस्तीन की काली जैकेट में नजर आ रही हैं.  विराट ब्राउन कलर की जैकेट में नजर आ रहे हैं जबकि शुभमन बेज हुडी में देखे गए. एक अन्य तस्वीर में तीनों स्टैंड में खड़े दिख रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है अनुष्का फोटोग्राफर को देख कर मुस्कराई.  विराट कंधे पर मैनचेस्टर सिटी की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं. फाइनल से एक दिन पहले, अनुष्का और विराट को लंदन के एक स्थानीय कैफे में कॉफी डेट का आनंद लेते हुए देखा गया था. 

विराट के साथ कई जगह गई अनुष्का 

अनुष्का आईपीएल के दौरान विराट के साथ अलग शहरों में गई थीं और इंस्टाग्राम पर अपनी जर्नी से झलकियां साझा की थीं. कपल दो साल की बेटी वामिका के माता-पिता हैं. इस बीच, विराट अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए कमर कसेंगे.