logo-image

Anushka Sharma: शादी के बाद फिल्म में काम नहीं करना चाहती थी अनुष्का शर्मा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

2019 के एक इंटरव्यू में, अनुष्का से विराट के साथ शादी के बाद कोई फिल्म साइन नहीं करने के बारे में पूछा गया था. उन्होंने जवाब दिया, “यह एक सचेत निर्णय है. मैं जीरो के बाद कुछ महीनों की छुट्टी लेना चाहती थी.

Updated on: 18 Oct 2023, 10:24 AM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी को लगभग छह साल हो गए हैं और उनकी एक बेटी वामिका है.अपनी शादी के बाद अनुष्का ने परी, संजू, सुई धागा और जीरो जैसी फिल्मों में रोल प्ले किया. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब एक्टर ने शादी और बच्चों के बाद काम न करने की इच्छा जताई थी. सिमी गरेवाल (Simi Garewal) के साथ अनुष्का (Anushka Sharma) के इंटरव्यू का एक पुराना वीडियो क्लिप इंटरनेट पर फिर से सामने आया है. क्लिप में, सिमी गरेवाल (Simi Garewal) एक्ट्रेस से उनकी शादी के महत्व के बारे में पूछती हैं. इसके जवाब में वह कहती हैं, ''बहुत ज़रूरी. मैं शादी करना चाहती हूं. मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं. और, जब मैं शादीशुदा हूं, तो शायद मैं काम नहीं करना चाहती.''

शादी के बाद जीरो में आईं थीं नजर

अनुष्का (Anushka Sharma) 11 दिसंबर, 2017 को इटली में विराट (Virat Kohli)  के साथ शादी के बंधन में बंधी. उनकी आखिरी ऑन-स्क्रीन मौजूदगी आनंद एल राय की 2018 की फिल्म जीरो थी, यहां उन्होंने शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन साझा की थी. इसके बाद से ही एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. लेकिन बुलबुल और पाताल लोक की निर्माता बनने के साथ ही वह शोबिज से जुड़ी रहीं. 

ये भी पढ़ें-Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने वहीदा रहमान के लिए पैपराजी से बोली ये बात, वीडियो देख खुश हुए फैंस

छुट्टी लेना चाहती थी अनुष्का

फिल्मफेयर के साथ 2019 के एक इंटरव्यू में, अनुष्का से विराट के साथ शादी के बाद कोई फिल्म साइन नहीं करने के बारे में पूछा गया था. उन्होंने जवाब दिया, “यह एक सचेत निर्णय है. मैं जीरो के बाद कुछ महीनों की छुट्टी लेना चाहती थी. मेरी शादी के बाद तो जैसे बवंडर आ गया. मैं सुई धागा: मेड इन इंडिया और बाद में ज़ीरो की शूटिंग के लिए सेट पर वापस आ गई थी. मैं बस बैक-टू-बैक काम कर रही थी. उन्होंने आगे कहा, मैंने अपनी टीम से कहा था,  मुझे जो भी समय मिलेगा, मैं संतुलन बनाने और विराट से मिलने की कोशिश करूंगी. लेकिन मैं बहुत थका हुआ महसूस कर रही था. मैंने अपनी टीम से कहा कि मैं अभी कुछ भी पढ़ना नहीं चाहती.'' बाद में उन्होंने वोग को बताया कि अपनी शादी के पहले छह महीनों के दौरान उन्होंने विराट के साथ केवल 21 दिन बिताए थे.