logo-image

Anurag Kashyap : अनुराग कश्यप ने अपनी डेटिंग ऐप आई डी पर कही ये बात, इस वजह से हुआ था तलाक !

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते खबरों में बने रहते हैं. लेकिन इन दिनों वो कई खुलासों की वजह से चर्चा में हैं. अनुराग ने हाल ही में एक इंटरव्यू में डेटिंग ऐप पर होने के बारे में बात की है, जिसको जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

Updated on: 07 Feb 2023, 09:07 AM

नई दिल्ली :

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते खबरों में बने रहते हैं. लेकिन इन दिनों वो कई खुलासों की वजह से चर्चा में हैं. अनुराग ने हाल ही में एक इंटरव्यू में डेटिंग ऐप पर होने के बारे में बात की है, जिसको जानकर आप हैरान हो जाएंगे. कश्यप ने बताया कि वो टिंडर पर थे. उन्होंने अपने लिए ऐप डाउनलोड किया था. लेकिन इस पर उन्हें अपने सबसे करीबी लोग दिखाई दिए. सबसे पहले उन्हें अपना मैनेजर दिखाई दिया इसके बाद उन्हें गुनीत मोंगा (Guneet Monga) नजर आईं. इन कारणों से उन्होंने अपना टिंडर डिलीट कर दिया. दिलचस्प बात यह है कि गुनीत ने पिछले साल बिजनेसमैन सनी कपूर के साथ शादी की थी. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 16: शो में कृष्ण अभिषेक ने मारी एंट्री, जाते ही कंटेस्टेंट्स की बजाई घंटी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

आपको बता दें कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की शादी आरती बजाज से हुई थी, जिनसे उन्हें एक बेटी है. बाद में, निर्देशक ने कल्कि कोचलिन से शादी की, जो कुछ सालों में टूट गई. इस खबर उनके करीबी काफी हैरान थे. बता दें, निर्माता ने एक अन्य इंटरव्यू में अपनी पहली पत्नी आरती के साथ अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि, 'उनकी पत्नी ने उन्हें घर से निकाल दिया था क्योंकि वो ज्यादा शराब पीने लगे थे. उस वक्त उनकी बेटी महज चार साल की थी. उन्होंने स्वीकार किया कि यह एक कठिन दौर था और वो काफी उदास थे.' 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में निर्माता की फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' 3 फरवरी को रिलीज हुई है. जिसमें करण मेहता (Karan Mehta) के साथ अलाया एफ (Alaya F) ने लीड रोल किया है. यह फिल्म लव लाइफ को लेकर है. इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें :  Shehnaz Gill: देसी अवतार में अपने फैंस को चाय का ऑफर देती दिखीं शहनाज गिल, फोटो वायरल