logo-image

Anupam Kher: बचपन की पोस्ट शेयर कर भावुक हुए अनुपम खेर, बोले-शायद ही...

अनुपम खेर का अपने भाई के साथ खास रिश्ता है. उन्होंने एक प्यारी सी पोस्ट के जरिए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

Updated on: 21 Sep 2023, 03:30 PM

नई दिल्ली:

बचपन के दिन कभी भुलाए नहीं जा सकते ये एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) के पोस्ट से भी साबित हो रहा है. अनुपम खेर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बचपन के दिनों को याद करते हुए एक फोटो पोस्ट की. r अनुपम खेर ने अपने बचपन के दिनों की एक पुरानी फोटो पोस्ट की. फोटो में उनके साथ उनके भाई राजू खेर (Raju Kher) भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन दिया और कहा, "जब हम बच्चे होते हैं, तो हम शायद ही कभी भविष्य के बारे में सोचते हैं! :'' #बिट्टू #तितली #राजू" उनके कई फैंस ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी. 

उनमें से एक ने लिखा, "तो आपका ऑरा शाइन आपके बचपन से ही है अनुपम!"एक  अन्य ने कहा, "वाह तस्वीर सर.'' वहीं दूसरे ने कमेंट किया, "आपके बचपन की फोटो देखकर कोई भी बता सकता है कि आप अनुपम खैर जी हैं."अनुपम खेर का अपने भाई के साथ खास रिश्ता है. उन्होंने एक प्यारी सी पोस्ट के जरिए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. "मेरे प्यारे भाई राजू! भले ही तुम मुझसे डेढ़ साल छोटे हो, तुमने हमेशा एक बड़े भाई की तरह मेरा ख्याल रखा है. जीवन और धन का मतलब यह नहीं है कि 'कौन कितना कमाता है!' बल्कि, यह 'कौन कितना खर्च करता है' के बारे में है. और इस मामले में तो तुमने हमारी पूरी जिंदगी में हमसे कई गुना ज्यादा खर्च किया है!” "चाहे वह प्यार हो, त्याग हो या अपने माता-पिता की सेवा! वह भी हमेशा हंसते रहते हैं! सामान्य जीवन में, आप मुझे कभी अपने ऊपर कदम नहीं रखने देते! इसलिए फिल्म 'ऊंचाई' में ऐसा करने के लिए मैंने आपको दिल से धन्यवाद दिया." भगवान तुम्हें लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे! मैं तुम्हें खुश रखूंगा! लंबे समय तक जियो, मेरे भाई!" अनुपम खेर ने राजू खेर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

'द फ्रीलांसर' में  दिखे अनुपम खेर

इस बीच, अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें हाल ही में एक्सट्रैक्शन सीरीज़, 'द फ्रीलांसर' में देखा गया था. वह अगली बार 'द वैक्सीन वॉर' में नजर आएंगे, जो 28 सितंबर को रिलीज होगी. खेर ने अपनी 528वीं फिल्म, तेलुगु ड्रामा, 'टाइगर नागेश्वर राव' से अपने किरदार का लुक भी साझा किया. 'टाइगर नागेश्वर राव' 1970 के दशक की एक पीरियड फिल्म है जो एक कुख्यात और साहसी चोर (रवि तेजा) और स्टुअर्टपुरम के लोगों के आसपास की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है.