logo-image

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur:अन्नया पांडे-आदित्य रॉय कपूर ने खूब एंजॉय किया लंदन वेकेशन, आइस स्केटिंग करते हुए फोटो हुई वायरल

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की अफवाहें जंगल में आग की तरह फैल गई हैं. इससे पहले इस जोड़े को लंदन में नए साल का जश्न मनाते हुए देखा गया था.

Updated on: 04 Jan 2024, 07:14 AM

New Delhi:

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur London Vacation: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर सभी सही कारणों से शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं. इस अफवाह वाले जोड़े को अक्सर शहर में इधर-उधर देखा जाता है, कभी-कभी लंबी ड्राइव पर और कभी-कभी फिल्म प्रीमियर और डिनर के लिए. इससे पहले, लंदन में आनंद ले रहे जोड़े की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिससे लोगों ने अनुमान लगाया था कि वे अपने नए साल के जश्न के लिए एक साथ थे. अब, आइस-स्केटिंग रिंक से उनकी एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है.

लंदन वेकेशन से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की तस्वीर वायरल हुई
अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक तौर पर बात नहीं की है. हालाँकि, सेलेब्स को अक्सर एक साथ घूमते हुए देखा जाता है, जिससे उनकी डेटिंग अफवाहों को बल मिलता है. उनकी लंदन छुट्टियों की एक तस्वीर वायरल होने के बाद, एक नई फोटो ऑनलाइन सामने आई है जिसमें सेलेब्स नए साल का जश्न मनाने के लिए आइस-स्केटिंग करने की कोशिश कर रहे हैं.

सोशल मीडियी पर शेयर की गई फोटो में, आशिकी 2 एक्टर को रिंक पर अपनी गर्लफ्रेंड को पकड़े हुए देखा जा सकता है. एक्टर अपने कंफर्टेबल आउटफिट में स्टाइलिश लग रहे थे. अपनी आउटडोर डेट के लिए, उन्होंने काले बॉम्बर जैकेट के साथ नीली डेनिम की एक जोड़ी पहनी थी और खुद को एक फजी टोपी से ढका हुआ था. जहां तक ​​ड्रीम गर्ल 2 की एक्ट्रेस की बात है, तो उन्होंने हाई-नेक स्वेटर के साथ वाइड लेग पैंट पहनी थी और उसके ऊपर ट्रेंच कोट पहना था. दोनों ने नीले स्केटिंग जूते पहने थे और आइस रिंक पर एक साथ खड़े थे.

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का वर्कफ्रंट
काम के मोर्चे पर, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वाली अनन्या को हाल ही में टीन फिल्म 'खो गए हम कहां' (Kho Gaye Ham Kahan) में देखा गया था, जिसमें आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी भी थे. वह पहले ही अपनी 2024 की फिल्म कंट्रोल की शूटिंग कर चुकी हैं और उम्मीद है कि वह सी शंकरन नायर की फिल्म द अनटोल्ड स्टोरी का हिस्सा होंगी.

जहां तक ​​आदित्य की बात है, पिछले साल हमने उन्हें मृणाल ठाकुर और रोनित रॉय के साथ एक्शन-थ्रिलर फिल्म गुमराह में देखा था, जो प्रचार के मुताबिक असफल रही. एक्टर प्रेजेंट में अनुराग बसु की 'मेट्रो इन दिनो' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें को-एक्ट्रेस सारा अली खान, अली फजल, फातिमा सना शेख और कोंकणा सेन शर्मा हैं.