logo-image

Animal Advance Booking: एनिमल की हो रही बंपर एडवांस बुकिंग, 2 लाख से ज्यादा बिकी टिकटें

फिल्म के टिकट धड़ाधड़ बिक रहे हैं और एडवांस बुकिंग जारी है. संदीप रेड्डी वांगा की रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल ने अपने शुरुआती दिन में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, इसकी एडवांस बुकिंग शनिवार को शुरू हुई.

Updated on: 27 Nov 2023, 11:07 AM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म एनिमल (Animal) को लेकर बज बना हुआ है. फिल्म के टिकट धड़ाधड़ बिक रहे हैं और एडवांस बुकिंग जारी है. संदीप रेड्डी वांगा की रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल ने अपने शुरुआती दिन में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, इसकी एडवांस बुकिंग शनिवार को शुरू हुई और शुरुआती आंकड़ों से पता चलता है कि पूर्वानुमान सटीक होने की संभावना है, जो निर्देशक और डायरेक्टर दोनों के बेहतरीन करियर की और इशारा करता है.

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म (Animal Advance Booking) ने पहले ही बाजार में 6,036 शो के लिए कुल 2,09,986 टिकट बेचकर 6.42 करोड़ रुपये का  राजस्व अर्जित करके एक बेहतरीन उपलब्धि हासिल की है. जहां हिंदी वर्जन में 1,76,192 टिकटों की बिक्री हुई, जिससे 5.87 करोड़ रुपये की कमाई हुई, वहीं तेलुगु वर्जन में 33,453 टिकटों (54 लाख रुपये) की बिक्री हुई और तमिल वर्जन में 341 टिकटों (32,740 रुपये) की बिक्री हुई. सभी क्षेत्रों में, दिल्ली और तेलंगाना ने फिल्म की ए़डवांस बुकिंग में सबसे अधिक योगदान दिया है, 1.51 करोड़ रुपये और 1.23 करोड़ रुपये दर्ज किए हैं. 

एडवांस बुकिंग में बेचे गए 15,000 कम टिकट

भारत के पहले फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ के जीवन पर एक जीवनी युद्ध नाटक, रणबीर की फिल्म विक्की कौशल-स्टारर से बहुत आगे है, क्योंकि बाद वाली अब तक एडवांस बुकिंग में केवल 15,000 से कम टिकट बेचने में कामयाब रही है. इस बीच, एनिमल, जिसे हाल ही में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से 'ए' रेटिंग मिली है, को ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन (बीबीएफसी) द्वारा 18 (केवल वयस्कों के लिए उपयुक्त) रेटिंग दी गई है. वेबसाइट पर फिल्म के सारांश की डिटेल है, “यह डार्क हिंदी भाषा का एक्शन ड्रामा एक व्यक्ति द्वारा हर कीमत पर बदले की भावना से की जाने वाली निरंतर खोज को दर्शाता है.''

ये भी पढ़ें-Alia Bhatt: जिगरा में आलिया भट्ट के साथ है 'मेड इन हेवन' की ये एक्ट्रेस, जानें अंदर की सच्चाई

इसमें रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, फिल्म को टी-सीरीज़ और सिने1 स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से वित्त किया गया है. पिछले साल अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र और इस साल लव रंजन की तू झूठी मैं मक्कार की हालिया सफलताओं के बाद, रणबीर निश्चित रूप से उन्हीं आंकड़ों को दोहराएंगे या उन्हें एनिमल से भी हरा देंगे.यह रणबीर के अर्जुन सिंह और अनिल कपूर द्वारा निभाए गए उनके पिता बलबीर सिंह के बीच एक परेशान रिश्ते की बैकग्राउंड के खिलाफ एक हिंसक दुनिया को दर्शाता है.