logo-image

Animal: 7वीं क्लास में ही शादी रचाना चाहते थे रणबीर कपूर, शेयर किए स्कूल रोमांस के किस्से

रणबीर अपनी लव-लाइफ को लेकर खुलकर बात करते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने स्कूल वाले प्यार के बारे में बात की थी.

Updated on: 14 Dec 2023, 10:26 PM

नई दिल्ली:

Ranbir Kapoor School Romance: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों एनिमल की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. एक्टर ने इस फिल्म में जबरदस्त  एक्टिंग और एक्शन किया है. एनिमल ने रणबीर की चॉकलेटी ब्वॉय इमेज को धो डाला है. साथ ही पर्दे पर हमेशा रोमांटिक हीरो दिखने वाले रणबीर इस फिल्म में खूंखार अंदाज में दिखे हैं. फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ की कमाई करके इतिहास रच दिया है. वहीं भारत में भी ये 500 करोड़ क्लब में शामिल होने की रफ्तार पकड़ रही है. एनिमल में रणबीर की एक्टिंग के अलावा उनके रोमांस के भी काफी चर्चे हैं. एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ उनके रोमांटिक सीन्स ने लोगों के होश उड़ा दिए. इधर सोशल मीडिया पर रणबीर का एक वीडियो वायरल है जिसमें वो अपने स्कूल रोमांस की यादें ताजा कर रहे हैं.

रणबीर कपूर बचपन से ही बेहद हैंडसम रहे हैं. लड़कियां उनके गुड लुक्स और स्मार्ट पर्सनैलिटी पर मर-मिटती हैं. जब भी उनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है तो उनके गर्ल्स फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थकते. रणबीर अपनी लव-लाइफ को लेकर खुलकर बात करते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने स्कूल वाले प्यार के बारे में बात की थी. साथ ही एक्टर ने एक मजेदार खुलासा भी कर डाला था. उन्होंने बताया था कि वो जब 7वीं क्लास में थे तब ही शादी करना चाहते थे. उन्होंने 7 या 8वीं क्लास में एक लड़की को डेट किया था और वो उसी से शादी करना चाहते थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

रणबीर रोमांटिक लव-स्टोरी भी सुनाते हैं और कहते हैं कि वो लड़की छत पर छिपकर बैठी थी मैंने उसकी मदद की लेकिन उसके बाद वह कभी मेरे साथ नहीं गई, लेकिन मेरे लिए प्यार एक ही बार होता वाला नियम था. जब मैं पढ़ने के लिए बार विदेश चला गया तब वहां भी मैंने किसी को डेट नहीं किया. मैं उसी से शादी करना चाहता था.

इसके अलावा रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी भाई के गर्लफ्रेंड वाले किस्से बताए थे. उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो'में बताया कि एक बार जब वह लंदन से लौटीं तो उनका टॉप एक लड़की ने पहना था, जब उन्होंने रणबीर से उस लड़की के बारे में पूछा तो रणबीर ने जवाब दिया कि वह उनकी दोस्त है. रिद्धिमा ने कहा कि मुझे बाद में पता चला कि मेरे जो भी कपड़े गायब होते थे, रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड को दे देते थे.