logo-image

Anil Kapoor Post: सोनम और वायू पर प्यार लुटाते नजर आए अनिल कपूर, लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन

कुछ दिनों पहले अनिल कपूर के नाती यानी सोनम (Sonam Kapoor) के बेटे वायू (Vayu Kapoor) का जन्मदिन था. इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक पूजा रखी थी. जिसमें कपूर परिवार और आहुजा परिवार शामिल हुए थे. साथ ही अब पूजा से दिग्गज अभिनेता ने तस्वीर शेयर की है. 

Updated on: 26 Aug 2023, 11:28 AM

New Delhi:

Anil Kapoor Post: दिग्गज एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor Post) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. साथ ही अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले अनिल कपूर के नाती यानी सोनम (Sonam Kapoor) के बेटे वायू (Vayu Kapoor) का जन्मदिन था. इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक पूजा रखी थी. जिसमें कपूर परिवार और आहुजा परिवार शामिल हुए थे. साथ ही अब पूजा से दिग्गज अभिनेता ने अपनी सोनम और वायू की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है. 

आपको बता दें कि, शेयर की हुई फोटो में अनिल की बेटी सोनम कपूर अपने बेटे वायु को गोद में लिए हुए हैं, और अनिल अपनी बेटी और नाती को प्यार से निहार रहे हैं. अनिल ने अपनी भावनाओं को शब्दों में पिरोया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं अपनी बच्ची को अपने बच्चे को गोद में लेते हुए देखकर कभी नहीं थक सकता..." इंटरनेट ने तस्वीर पर खूब प्यार बरसाया. अनिल कपूर के कई फॉलोअर्स ने तस्वीर पर दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

कुछ दिन पहले कपूर और आहूजा परिवार ने मिलकर सोनम के बेटे वायु का पहला जन्मदिन मनाया था. सोनम ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किया कि उन्होंने घर पर एक पूजा और दोपहर के भोजन का आयोजन किया और इसमें परिवार के सदस्यों ने भाग लिया. सोनम द्वारा पोस्ट किए गए एल्बम में फेस्टिवल की झलकियाँ, अनिल और सुनीता कपूर, प्रिया आहूजा, हरीश आहूजा की तस्वीरें हैं. सोनम कपूर के कैप्शन में लिखा है, "हमारी वायु कल 1 साल की हो गया. हमने एक प्यारी पूजा की और परिवार के साथ दोपहर का भोजन किया. हमें आशीर्वाद देने के लिए सबका बहुत-बहुत धन्यवाद.  सुंदर थीम बनाने के लिए विशेष धन्यवाद पूजा और दोपहर का भोजन... लव यू. साथ ही कविता सिंह इंटीरियर्स को उस खूबसूरत मंदिर के लिए धन्यवाद जो उन्होंने हमें दिया. दुनिया की सबसे अच्छी चाची."

यह भी पढ़ें - Kriti Sanon Video: नेशनल अवार्ड जीतने के बाद परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कृति, देखें तस्वीरें 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, अनिल कपूर और सुनीता कपूर तीन बच्चों - सोनम, रिया और हर्ष वर्धन के माता-पिता हैं. सोनम ने 2018 में आनंद आहूजा से शादी की थी. उन्होंने पिछले साल अपने बेटे का स्वागत किया. रिया कपूर ने अपने बचपन के दोस्त करण बुलानी से शादी की है. काम की बात करें तो सोनम कपूर आखिरी बार इस साल की शुरुआत में शोम मखीजा की फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आई थीं. यह ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुआ. अनिल कपूर अगली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में नजर आएंगे.