logo-image

फिल्म 'नो एंट्री' को पूरे हुए 18 साल, अनिल कपूर ने शेयर किया BTS मोमेंट्स

नो एंट्री को रिलीज हुए अब 18 साल हो गए हैं. इस मौके पर अनिल कपूर ने फिल्म से बीटीएस पल शेयर किया.

Updated on: 27 Aug 2023, 02:44 PM

नई दिल्ली:

अनिल कपूर स्टारर नो एंट्री साल 2005 में रिलीज हुई थी और चार्ली चैपलिन की रीमेक थी. फिल्म में अनिल कपूर के अलावा सलमान खान, लारा दत्ता, बिपाशा बसु, फरदीन खान, सेलिना जेटली और ईशा देओल भी मेन लीड रोल में थे. फिल्म ने आज 18 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर अनिल कपूर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान खींची गई तस्वीरों के साथ एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उनके को-एक्टर भी थे. फिल्म के बाकि कलाकारों ने भी उनकी कहानियों पर उनका वीडियो शेयर किया.

अनिल कपूर ने एक वीडियो शेयर किया

नो एंट्री के 18 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए अनिल कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है. नो एंट्री साल 2005 में रिलीज हुई थी और आज इस हिट फिल्म की रिलीज के 18 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर, अनिल कपूर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने को-एक्टर के साथ शेयर की गई पुरानी यादों को ताज़ा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर वाला वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, हैज टैग नो एंट्री के 18 साल पूरे होने का जश्न. 

लारा दत्ता ने कहीं ये मजेदार बात

फिल्म के बाकि एक्टर ने भी अनिल की स्टोरी को अपनी स्टोरी पर शेयर किया. अनिल के वीडियो को दोबारा शेयर करते हुए लारा दत्ता ने लिखा, “आखिरकार अब हम वयस्क हो रहे हैं! यह कितना बड़ा धमाका था. बिपाशा बसु ने भी इसे शेयर की और लिखा, “बॉबी मेरी सबसे मजेदार भूमिकाओं में से एक है. यह एक तरह का अनोखा किरदार था.  

अनिल कपूर ने सीक्वल का हिंट दिया

साल 2021 में सलमान खान के जन्मदिन पर अनिल कपूर ने फिल्म के सीक्वल के बारे में हिंट दिया था, जिसकी प्रक्रिया चल रही है और मेकर्स की ओर से ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी भी बाकी है.

अनिल कपूर दिखेंगे फिल्म फाइटर में

अनिल कपूर आगामी फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ एक्टिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, फाइटर के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक दिलचस्प मोशन पोस्टर पोस्ट किया, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का इंडियन एयर फोर्स के पायलटों के रूप में पहला लुक दिखाया गया है.

पायलट की वर्दी पहने दिखें सभी एक्टर

वीडियो की शुरुआत एक रनवे से होती है और फिर रितिक फ्रेम में दिखाई देते हैं. अभिनेता अपनी पायलट वर्दी में बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं. इसके बाद, हम दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर को भी पायलट की वर्दी पहने हुए देखते हैं. ये तीनों हाथों में हेलमेट पकड़े और सनग्लासेज लगाए नजर आए.