logo-image

Ananya Panday Post: अनन्या पांडे ने फ्लॉन्ट किया अपना टोन्ड फिगर, तस्वीरें देख सुहाना खान भी हुईं इंप्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस के अकेले इंस्टाग्राम पर 24.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Updated on: 31 May 2023, 08:27 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस के अकेले इंस्टाग्राम पर 24.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने आनो वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में अपडेट शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा, अनन्या को अपने डे-टू-डे लाइफ की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करना भी पसंद है. वह हाल ही में देहरादून में थीं और एक्ट्रेस ने अब अपने सफर से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. अनन्या को कुछ तस्वीरों में अपनी टोन्ड बॉडी दिखाते हुए देखा जा सकता है और उनकी बेस्टी सुहाना खान ने इन फोटोज में कुछ खास कमेंट किए हैं. 

आपको बता दें कि, अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी देहरादून टूर की 10 तस्वीरें पोस्ट की हैं. पहली तस्वीर में वह एथलेटिक एटायर में हॉट लग रही हैं. वह एक सफेद ब्रालेट और प्रिंटेड जेगिंस में देखी गई थी, और उनके बाल पीछे की ओर बंधे हुए थे. अनन्या ने बालकनी में पोज़ दिया, और तस्वीर के बैकग्राउंड में हरे-भरे पहाड़ देखे जा सकते हैं. अनन्या द्वारा शेयर की गई एक और तस्वीर में उनकी मिरर सेल्फी देखी जा सकती है, जिसमें वह अपनी मिड्रिफ दिखाती नजर आ रही हैं. अन्य तस्वीरें अनन्या द्वारा क्लिक की गई देहरादून के खूबसूरत लैंडस्केप की तस्वीरें हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "देहरादून में बिजनेस." अनन्या पांडे की बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान ने अनन्या के पोस्ट पर कई हार्ट इमोजी और एक बटरफ्लाई इमोजी ड्रॉप करके कमेंट किया. 

यह भी पढ़ें - Akash Ambani Daughter: मुकेश अंबानी फिर बने दादा, बड़ी बहू श्लोका मेहता ने दिया बेटी को जन्म

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, अनन्या पांडे को आखिरी बार विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म 'लाइगर' में देखा गया था. वह अगली बार 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगी. यह फिल्म 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा उनके पास 'खो गए हम कहां' भी है, जिसमें वह सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी.