logo-image

Amy Jackson: बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक के साथ मुंबई पहुंचीं एक्ट्रेस, कपल ने किया खूब एन्जॉय...

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपनी भारत यात्रा पर हैं. उनके जर्नी के दौरान उनके बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक और अपने बाकि दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

Updated on: 21 Jul 2023, 08:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपनी भारत यात्रा पर हैं. उनके जर्नी के दौरान उनके बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक और अपने बाकि दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. शेयर की गई तस्वीरों में इस कपल को गेटवे ऑफ इंडिया के सामने और फूड एंजॉय करते देखा जा सकता है. कुछ दिन पहले ही एमी जैक्सन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वह कुछ समय बाद भारत वापस आ गई हैं. जानकारी के मुताबिक, इस जर्नी पर उनके बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक भी उनके साथ हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

बॉयफैंड संग इंडिया पहुंची एमी

एमी जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी इंडिया जर्नी की तस्वीरें शेयर कीं. जल्द ही एमी और एड दोनों के फैंस की ओर से कमेंट आना शुरू हो गईं, जिनमें ज्यादातर उनके इंडियन फैंस थे. कई प्रशंसकों ने अपने कमेंट में गॉसिप गर्ल का रेफरेंस दिया, क्योंकि एड ने इसमें अभिनय किया था.

फैंस ने गॉसिप गर्ल का रेफरेंस दिया

एक फैन ने लिखा, "मैंने अभी गॉसिप गर्ल देखना शुरू किया है और मेरी सारी फ़ीड उनके बारे में थी और अब आप यहां हैं तो विश्वास नहीं हो रहा" गॉसिप गर्ल के फैंस ने कमेंट कर अपने प्यार की बौछार कर दी. ज्यादातर नेटिज़न्स ने एड को चक बैस कहा.

गेटवे ऑफ इंडिया से तस्वीरें की शेयर

इस बीच एड ने भारत दौरे के बारे में इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया. उन्होंने गेटवे ऑफ इंडिया के सामने एमी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और कैप्शन दिया गेटवे टू इंडिया. उनकी पोस्ट का कमेंट सेक्शन ज्यादातर गॉसिप गर्ल रेफरेंस से भरा हुआ था. 

यह भी पढ़ें- Taapsee Pannu करेंगी अब अपने फैंस से खुलकर बात, लॉन्च किया अपना फैन क्लब!

रोबोट ड्रामा '2.0' में दिखीं थी एक्ट्रेस

बता दें एमी जेक्शन ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं, जिसमें आखिरी बार उन्हें रजनीकांत की रोबोट ड्रामा '2.0' में देखा गया था. फिल्म में अक्षय कुमार भी थे. मॉडल से अभिनेत्री बनीं एमी कई तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 'सिंह इज ब्लिंग' और 'फ्रीकी अली' बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनमें उन्होंने अभिनय किया है.