logo-image

Amitabh Bachchan Daughter: बेटी श्वेता के जन्मदिन पर भावुक हुए बिग बी, बर्थडे पार्टी से फोटोज आई सामने 

Shweta Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन ने श्वेता बच्चन के लिए एक स्पेशल मैसेज लिखा जब उन्होंने अपने 50वें जन्मदिन के अवसर पर रविवार को प्रतीक्षा में एक पार्टी की मेजबानी की.

Updated on: 18 Mar 2024, 12:02 PM

New Delhi:

Shweta Bachchan Birthday: श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने रविवार को अपने करीबियों के साथ अपना 50वां जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर, उनके पिता और महान बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने पुरानी यादों की सैर की और उस दिन को याद किया जब वह और उनकी पत्नी जया बच्चन पहली बार श्वेता को अपने मुंबई बेस्ड घर "प्रतीक्षा" में लेकर आये थे. उन्होंने यह भी बताया कि परिवार ने इस खास दिन को कैसे मनाया. 

बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "परिवार के प्यार और शुभकामनाओं और 'प्रगति रिपोर्ट' के उल्लास से भरा दिन." “बहुत सारे जन्मदिन… श्वेता, पहली संतान, और निखिल उनका पति… एक दूसरे के एक दिन के भीतर और स्वर्ण युग का आगमन – 50 साल.”

“प्रतीक्षा में, उसे हमारे घर में लाया गया था, हमारा अपना पहला घर, जब वह मुश्किल से 2 साल की थी, और अभिषेक कुछ महीने का था… और आज उन्हें एक ही घर में एक ही टेबल और परिवेश में दिन मनाते हुए देखना है… जीवन एक सरप्राइज है...बच्चे और पोते-पोतियाँ सब एक साथ,'' उन्होंने कहा. अमिताभ ने पिछले साल प्रतीक्षा बंगले को अपनी बेटी के नाम कर दिया है. बंगले की कीमत लगभग 50.63 करोड़ रुपये है और यह बच्चन परिवार के लिए एक विशेष स्थान रखता है. यहीं पर वह अपने माता-पिता हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन के साथ रहते थे. उनके पास मुंबई में दो अन्य बंगले हैं - उनका प्रेजेंट निवास, जलसा और जनक है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

बच्चन ने अपने घर के बाहर अपने फैंस का अभिवादन करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कहा. “परिवार सबसे बड़ा बंधन है... प्यार, एकजुटता और एक-दूसरे की खुशियों का... क्या यह हमेशा कायम रह सकता है... और परिवार GOJ में...? वे बेस्ट हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

इस अवसर पर, श्वेता ने प्रतीक्षा में एक पार्टी की मेजबानी की, जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए. जन्मदिन समारोह में अमिताभ, जया, अभिषेक और श्वेता की बेटी नव्या नवेली नंदा के अलावा फिल्म निर्माता करण जौहर, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, उनकी बेटी सुहाना खान और अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी ने हिस्सा लिया.

यह भी पढ़ें - Elvish Yadav: स्नेक वेनम केस में एल्विश ने कबूला क्राइम, पार्टी में करते थे सांपों का जहर सप्लाई!

इससे पहले रविवार को, करण और अभिषेक दोनों ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीरों के साथ श्वेता के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त की थीं.