logo-image

Amitabh Bachchan: दिलीप कुमार की फोटो शेयर कर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, कहा- 'मेरे आदर्श और प्रेरणा'

दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार को याद करते हुए बॉलीवुड के बिग बी ने उनका एक कोलाज साझा किया और अश्वेत अभिनेता ने दिलीप कुमार को अपना आदर्श और प्रेरणा भी बताया.

Updated on: 04 Feb 2024, 09:49 PM

New Delhi:

अमिताभ बच्चन और दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार का एक-दूसरे के साथ बहुत खास रिश्ता था. रविवार को अभिनेता ने महान अभिनेता दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने दिवंगत अभिनेता का फोटो कोलाज पोस्ट कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की. साथ ही लिखा कि वह मेरे ''आदर्श और प्रेरणा'' हैं. उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि 'मैं दिवंगत अभिनेता के लिखे शब्द बार-बार पढ़ता हूं, मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं'. इसे शेयर करते हुए, कल्कि अभिनेता ने लिखा, जब आपको परम अभिनेता, आदर्श और प्रेरणा से आशीर्वाद मिलता है तो कोई क्या कह सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने किया दिलीप कुमार को याद

जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया फैन्स ने भी रिएक्शन दिया. उनमें से एक ने लिखा, कहानी तब कि है जब दिलीप साहब ने प्रीमियर में फिल्म 'ब्लैक' देखी. इस दौरान उन्होंने अमिताभ की आंखों में देखा. उनके पास कोई शब्द भी नहीं  थे, वह केवल मुस्कुराए, और जब वह अमिताभ जी घर आए तो फूलों का गुलदस्ता उनके हाथ में था साथ ही एक पत्र था जिसमें लिखा था कि उन्हें इस फिल्म ब्लैक में उनका प्रदर्शन कितना पसंद आया. एक अन्य ने लिखा, लीजेंड.

फिल्म ब्लैक की ओटीटी पर रिलीज की घोषणा

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा कर घोषणा की कि ब्लैक ओटीटी पर रिलीज हो गई है. अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, ब्लैक को रिलीज़ हुए 19 साल हो गए हैं, और आज हम नेटफ्लिक्स पर इसकी पहली डिजिटल रिलीज़ का जश्न मना रहे हैं. देबराज और मिशेल की यात्रा हम सभी के लिए एक प्रेरणा रही है, और हमें उम्मीद है कि यह आपको शक्ति और करुणा से भर देगी. एक फैन ने लिखा, "ऑनस्क्रीन बेहद शानदार" दूसरे ने लिखा, “क्लासिक” बाकियो ने कमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोजी पोस्ट किए.