logo-image

Lisa Marie Presley : अमेरिकी सिंगर मैरी प्रेस्ली का हुआ निधन, 54 की उम्र में ली आखिरी सांस

अमेरिकी सिंगर और सॉन्गराइटर लिसा मैरी प्रेस्ली (Lisa Marie Presley) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने 54 साल की उम्र में आखिरी सांस ली, सिंगर के जाने से इंडस्ट्री में कोहराम मच गया है. उनके फैंस इस खबर को एक्सेप्ट नहीं कर पा रहे हैं.

Updated on: 13 Jan 2023, 09:23 AM

नई दिल्ली :

अमेरिकी सिंगर और सॉन्गराइटर लिसा मैरी प्रेस्ली (Lisa Marie Presley) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने 54 साल की उम्र में आखिरी सांस ली, सिंगर के जाने से इंडस्ट्री में कोहराम मच गया है. उनके फैंस इस खबर को एक्सेप्ट नहीं कर पा रहे हैं. वहीं मौत को लेकर उनकी माँ ने जानकारी दी और बताया कि लाडली बेटी लिसा मैरी ने दुनिया को हमेशा - हमेशा के लिए छोड़ दिया है. लिसा मैरी प्रेस्ली 54 वर्ष की थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मैरी प्रेस्ली को उनके घर में कार्डियक अरेस्ट पड़ा था, जिसके बाद उन्हें गुरुवार को अस्पताल ले जाया गया था. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 16 : शो में परिवार के सामने मचा बवाल, शिव ने साजिद खान को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि मैरी 1968 में पैदा हुई थी और मेम्फिस में अपने पिता की ग्रेस्कलैंड हवेली की मालिक थी, जो एक लोकप्रिय पर्यटक आकर्षण था. वो 9 साल की थी, जब 1977 में एल्विस की ग्रेस्कलैंड में मृत्यु हो गई. उनका खुद का संगीत कैरियर 2003 के पहले एल्बम 'To Whom It May Concern' के साथ शुरू हुआ. इसके बाद 2005 में उनका एल्बम 'Now What' आया और दोनों ने बिलबोर्ड 200 एल्बम चार्ट के शीर्ष 10 में जगह बनाई. जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने 4 शादी की. उन्होंने 1994 में अपने पहले पति, संगीतकार डैनी केफ से तलाक के 20 दिन बाद पॉप स्टार माइकल जैक्सन से शादी की. 

हाई-प्रोफाइल कपल ने 1996 में तलाक ले लिया क्योंकि जैक्सन कई आरोपों से जूझ रहे थे. प्रेस्ली ने फिर 2002 में अपने पिता के बहुत बड़े फैन एक्टर निकोलस केज से शादी की, जिनसे उन्होंने चार महीने के बाद तलाक ले लिया और चौथी शादी माइकल लॉकवुड से की.  वहीं सिंगर का रिश्ता माइकल से भी ज्यादा नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए. मैरी प्रेस्ली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर खबरों में रहती थी. हालांकि वो अपने शानदार करियर को लेकर भी सुर्खियां बटोरती थी.