logo-image

Children's Day: बेहद क्यूट... रणबीर कपूर से लेकर आलिया तक बचपन में ऐसे दिखते थे बॉलीवुड सेलेब्स

बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन के फोटो को देखकर उन्हें अब पहचानना मुश्किल हो गया है, सभी का लुक बचपन में बहुत ही क्यूट था, जिसे देख फैंस गदगद हो गए हैं.

Updated on: 14 Nov 2023, 10:29 PM

नई दिल्ली:

आज बाल दिवस हैं, इस बीच सोशल मीडिया बाल दिवस की  बधाईयों से भर गया है और देश भर में लोग अपने बचपन के दिन को याद कर रहे हैं. अब ऐसा में भला बॉलीवुड सेलिब्रेटी कैसे पीछे रह सकते हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बचपन के दिनों की फोटोज पोस्ट की है और हमें दिखाया है कि वो बचपन में पहले से ज्यादा क्यूट दिखते थे. ऐसे में हम भी आपके साथ बॉलीवुड सेलेब्स की बचपन की फोटोज शेयर करते हैं. इस फोटो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आसानी से पहचाने जा सकने वाले लग रहे हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

कितना बदल गया रणबीर कपूर का लुक?

हालांकि, तब से उनके बारे में एक चीज़ निश्चित रूप से काफी हद तक बदल गई है - उनका फैशन सेंस! जहां छोटे रणबीर को पूरी स्लीव्स वाली सफेद टी-शर्ट और डेनिम जींस पहने देखा जाता है, वहीं अब उनका ड्रेसिंग सेंस पहले से काफी बदल गया है. वहीं रणबीर कपूर बचपन की इस मोनोक्रोमैटिक फोटो में बहुत प्यारे लग रहे हैं, जिसे उनकी चचेरी बहन और एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने उनके जन्मदिन पर साझा किया था. तब से बहुत कुछ नहीं बदला है, और रणबीर कपूर अब भी उतने ही अट्रेक्टिव दिखते हैं!

वही रणवीर सिंह अविश्वसनीय रूप से एक प्यारे बच्चे थे, और यह फोटो इसका प्रमाण है! हालांकि इस फोटो में वह एक बच्ची है, आप उनकी आंखों को देखकर उसे आसानी से पहचान सकते हैं.  वह अपने चेहरे पर गंभीर भाव के साथ नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Koffee With Karan: ''अपनी फिल्म देखने से होती है घबराहट...'' ऐसा क्यों बोलीं करीना कपूर

मुस्कराते हुए नजर आईं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ बचपन में भी उतनी ही खूबसूरत थीं, जितनी अब हैं! इस मनमोहक फोटो में कैटरीना मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं, उन्होंने एक जंगल वॉलपेपर के सामने पोज दिया है. "मेरा मतलब है कि आपको वन वॉलपेपर के सामने ईमानदारी से पोज देने का सम्मान करना होगा.''  

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान बचपन की इस प्यारी सी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में फोटो पहचान में नहीं आ रहे हैं.  शाहरुख खान आज जितने आकर्षक हैं, निस्संदेह उससे भी ज्यादा तब लगते थे जब वो बच्चे थे! शाहरुख का जन्म दिल्ली में हुआ था और  बातचीत में उन्होंने एक बार उस समय की यादें ताजा कीं जब वह दिल्ली में थे. यह इस लिस्ट में सबसे न पहचानी जाने वाली बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बचपन की फोटो में से एक है! बेबी अनन्या पांडे बिल्कुल मनमोहक लग रही हैं, और उनका हेयरस्टाइल निश्चित रूप से अट्रेक्टिव है. "मैं स्पष्ट रूप से बालों के एड के लिए तैयार पैदा हुआ था