logo-image

Alia bhatt: आलिया भट्ट के बाद अब सास नीतू कपूर ने भी खरीदा नया घर, जानें कितनी है कीमत

आलिया भट्ट (Alia bhatt) इन दिनों गुच्ची क्रूज 2024 में अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उनका लुक सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

Updated on: 17 May 2023, 09:05 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia bhatt) इन दिनों गुच्ची क्रूज 2024 (Gucci Cruise 2024) में अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उनका लुक सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. लेकिन एक्ट्रेस के अलावा, उनकी सास नीतू कपूर के मुंबई में एक नया अपार्टमेंट खरीदने की खबरों ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. अभी हाल ही में डियर जिंदगी स्टार की ओर से नए फ्लैट खरीदने की खबर सामने आई थी. उनके बाद अब सास नीतू कपूर ने मुंबई में नया घर खरीदा है. नीतू कपूर (Neetu kapoor) ने हाल ही में मुंबई के बिजनेस एरिया बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है. 

यह फ्लैट एक शानदार 4 बीएचके अपार्टमेंट बताया जा रहा है और इसकी कीमत 17.4 करोड़ रुपये है. रिपोर्ट में कहा गया है कि पिछले साल जुग जुग जीयो के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपनी वापसी करने वाली एक्ट्रेस ने 19 मंजिल सनटेक रियल्टी अल्ट्रा-लक्जरी प्रोजेक्ट सिग्निया आइल की 17 वीं मंजिल पर अपना फ्लैट खरीदा है. रजिस्टर्ड डाक्यूमेंट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने 1.04 करोड़ रुपये की स्टैंप ड्यूटी चुकाई और प्रॉप्रटी 10 मई को रजिस्टर्ड की गई. 3,387 वर्ग फुट के अपार्टमेंट में फैले इस घर में तीन कार पार्किंग एरिया हैं.

यह भी पढ़ें - Arpita Khan Robbed: सलमान की बहन के घर से डायमंड इयररिंग्स हुए चोरी, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान 

आलिया ने बहन को गिफ्ट किया था घर

इससे पहले आलिया भट्ट (Alia bhatt) ने प्रॉपर्टीज में निवेश किया था और बांद्रा में कई घर खरीदे थे. पहला फ्लैट 2,497 वर्ग फुट में फैला हुआ है और कथित तौर पर, आलिया ने अपार्टमेंट के लिए 37.80 करोड़ रुपये का भुगतान किया था, जिसे बांद्रा वेस्ट में उनके प्रोडक्शन हाउस ने खरीदा है. एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, यह नया पता पाली हिल स्थित एरियल व्यू कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड का है. आलिया ने दो घर अपनी बहन को गिफ्ट दिए थे. 

 गुच्ची क्रूज फैशन शो में आलिया (Alia bhatt) के लुक की अगर बात की जाए तो उन्होंने एक पोल्का ड्रेस के साथ डायमंड इयररिंग और सिल्वर कलर की अंगूठी पहनी थी. फैंस को उनका ये लुक बहुत पसंद आया.वहीं उन्हें अपने खाली पर्स को लेकर ट्रोलिंग का भी सामना करने पड़ा था.