logo-image

Gucci Cruise 2024 : आलिया भट्ट ने ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं-पर्स खाली है...

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia bhatt) धीरे-धीरे वैश्विक स्तर पर सफलता हासिल कर रही हैं. सबसे पहले, उन्होंने मेट गाला में अपनी शुरुआत की

Updated on: 17 May 2023, 08:31 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia bhatt) धीरे-धीरे वैश्विक स्तर पर सफलता हासिल कर रही हैं. सबसे पहले, उन्होंने मेट गाला में अपनी शुरुआत की और फिर, उन्हें गुच्ची के लिए पहली भारतीय वैश्विक राजदूत के रूप में घोषित किया गया. उन्होंने दक्षिण कोरिया के सियोल में गुच्ची क्रूज़ 2024 (Gucci Cruise 2024) में अपनी पहली शानदार प्रस्तुति दी. गुच्ची क्रूज़ से लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं उन्हें अपने पर्स को लेकर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा. जी हां, पोल्का-डॉटेड कट-आउट और ब्लैक प्लेटफॉर्म हील्स के साथ खाली क्लियर स्लिंग बैग ले जाने के लिए एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. अब, आलिया (Alia bhatt) ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है और उनका स्वैग देखने लायक है.
 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर गुच्ची क्रूज 2024 से कुछ झलक शेयर की हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'बैग खाली है.'  फोटो में उन्हें अन्य अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के साथ बैठे देखा जा सकता है, जबकि अन्य में वह एक शानदार कार में पिज्जा का एक बड़ा टुकड़ा हग करते हुए देखा जा सकता है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने सहयोग के लिए अपना आभार व्यक्त किया और लिखा, "मैं न केवल भारत में बल्कि वैश्विक स्तर पर गुच्ची का प्रतिनिधित्व करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं. गुच्ची की विरासत ने मुझे हमेशा प्रेरित और चिंतित किया है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं. " कई स्मारक मील के पत्थर हम एक साथ बनाते हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

ये भी पढ़ें-Kareena Kapoor Look: 6 साल पुरानी टी-शर्ट पहने दिखीं करीना, सेट किए समर लुक गोल्स 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आएंगी नजर

इस बीच आलिया के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो अगली बार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी. वह गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ द हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में भी शुरुआत करेंगी. उनके पास प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' भी है.