logo-image

Alia Bhatt: भंसाली के म्यूजिक लेबल लॉन्च को लेकर आलिया भट्ट ने दिखाया एक्साइमेंट, डायरेक्टर के लिए कही ये बात

हाल ही में मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली द्वारा अपने म्यूजिक लेबल 'भंसाली म्यूजिक' के लॉन्च पर प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 07 Mar 2024, 10:47 PM

नई दिल्ली:

अपनी सिनेमाई जादू और संगीत प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने अब अपना खुद का म्यूजिक लेबल, जिसका नाम 'भंसाली म्यूजिक' है, पेश करके एक नए क्षेत्र में कदम रखने का फैसला किया है. अब आलिया भट्ट ने इस पर अपनी प्यारी प्रतिक्रिया दी है. आज, 7 मार्च को, प्रसिद्ध फिल्म निर्मातासंजय लीला भंसाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए म्यूजिक लेबल 'भंसाली म्यूजिक' के लॉन्च की घोषणा की और अब आलिया भट्ट ने इस पर अपना उत्साह व्यक्त किया है. 

आलिया भट्ट ने अपना उत्साह व्यक्त किया

आलिया भट्ट जिन्होंने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में निर्देशक के साथ काम किया है और उनके साथ काम करेंगी. फिर से फिल्म लव एंड वॉर में, उन्होंने इस पर अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों का सहारा लिया और अपनी कहानी में अपनी पोस्ट साझा करते हुए लिखा, "हमेशा उत्थानशील... हमेशा प्रेरणादायक," और एक जादू की छड़ी इमोजी और एक चमकदार इमोजी जोड़ा.

संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू 

संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी ओटीटी डेब्यू हीरामंडी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो दिसंबर तक नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है, हाल ही में एक वेब सीरीज का गाना लॉन्च किया गया है। सीरीज 1940 के दर्शक भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल वाली पृष्ठभूमि के खिलाफ तवायफों और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से एक चकाचौंध करने वाले जिले, हीरामंडी की सांस्कृतिक वास्तविकता की पड़ताल करती है.

सीरीज का हिस्सा हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं

संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' जल्द पर्दे पर आने वाली है, जिसका टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर काफी शानदार रखा. सामने आए इस टीजर में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियां नजर आईं, जिन्हें एक साथ देखना फैंस के लिए काफी दिलचस्प रहा. टीजर दर्शकों को 'हीरामंडी' की दुनिया से परिचित कराता है. एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा , ऋचा चड्ढा , शर्मिन सहगल और संजीदा शेख इस सीरीज में दमदार तवायफों की भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी.