logo-image

Inshallah: इस फिल्म में पहली बार दिखेगी आलिया-सलमान की जोड़ी! SLB करेंगे डायरेक्ट

सलमान खान आलिया भट्ट के साथ फिल्म करकने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं.

Updated on: 05 Jul 2023, 09:40 AM

New Delhi:

अभिनेता सलमान खान की फिल्मों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. आज हम एक्टर के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. जल्द ही सलमान और संजय लीला भंसाली एक साथ एक प्रोजेक्ट में काम करने वाले हैं. बता दें कि, सलमान संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'इंशाल्लाह' में काम करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि, इस फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट एक साथ नजर आएंगे. फैंस सलमान खान और आलिया की ऑनस्क्रीन जोड़ी देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.

लेकिन इन सब में गौर करने वाली बात यह है कि, सलमान और संजय लीला भंसाली ने आखिरकार मनमुटाव को दफन कर दिया है और अपने सालों के लंबे झगड़े को खत्म कर दिया है. सलमान और संजय एक बार फिर एक बड़े प्रोजेक्ट - इंशाअल्लाह के लिए साथ काम करने के लिए तैयार थे, हालांकि, क्रिएटिव मतभेदों के कारण सलमान को फिल्म से बाहर होना पड़ा था. एसएलबी ने पसंदीदा सितारों सलमान खान और आलिया भट्ट को कास्ट करना था. लेकिन दुर्भाग्य से, चीजें ठीक से नहीं हो पाईं और प्रोजेक्ट बंद कर दिया गया था. 

यह भी पढ़ें - Shahrukh Khan: मुंबई एयरपोर्ट पर फिट एंड फाइन दिखें शाहरुख, फैंस ने ली राहत की सांस

नई रिपोर्टों के अनुसार, टाइगर 3 अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर को फिर से संवारने के लिए श्री भंसाली से कॉन्टैक्ट किया है. देखने से लग रहा है कि सलमान अपनी हालिया फिल्म की असफलता से निराश हैं और अलग-अलग चीजों में हाथ आजमाना चाहते हैं. फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला झेल रहे अभिनेता ने अब अपने करियर से समझौता नहीं करने का फैसला किया है. सुपरस्टार सही स्क्रिप्ट की तलाश में है और इसके साथ, उनका मतलब एक्शन-पैक्ड या ड्रामा नहीं है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वह ऐसी किसी चीज का इंतजार कर रहे हैं जो उन्होंने पहले नहीं की है. सुपरस्टार का मानना ​​है कि "इंशाअल्लाह एक शानदार प्रेम कहानी थी, बहुत फ्रेश और ब्रेव." यह फिल्म कुछ ऐसी है जिसे वह अपने करियर के इस पड़ाव पर आज़माना चाहेंगे."