logo-image

Indian Super League: फुटबॉल मैच में अपनी टीम का सपोर्ट करने पहुंचे आलिया-रणबीर, नीता अंबानी के साथ दिया पोज 

Indian Super League: आलिया-रणबार को इंडियन सुपर लीग मैच देखने के लिए मुंबई के एक स्टेडियम में प्रवेश करते हुए देखा गया था. वह अपनी टीम का सपोर्ट करने के लिए वहां गए थे जो कथित तौर पर केरला के खिलाफ खेल रही थी. उनके साथ उनकी पत्नी आलिया भी शामिल हुईं.

Updated on: 09 Oct 2023, 08:05 AM

New Delhi:

Indian Super League: अपनी बच्ची राहा (Raha Kapoor) के साथ न्यूयॉर्क शहर में शानदार समय बिताने के बाद, बॉलीवुड एक्टर्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)काम पर लौट आए हैं. इससे पहले, आलिया ने वासन बाला की फिल्म 'जिगरा' (Jigra) की शूटिंग शुरू करते हुए पर्दे के पीछे की तस्वीरें पोस्ट की थीं. वहीं रणबीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एनिमल में बिजी हैं. हालाँकि, इस जोड़े ने हाल ही में मुंबई में एक फुटबॉल मैच देखने के लिए काम से समय निकाला.

इंडियन सुपर लीग मैच के लिए पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
अगर आप रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैंस हैं, तो आप जानते होंगे कि उन्हें अन्य खेलों के अलावा फुटबॉल का खेल भी पसंद है. इससे पहले, जब यह जोड़ा NYC में था, तो उन्हें यूएस ओपन टेनिस चैंपियनशिप के एक मैच में भाग लेते देखा गया था. कुछ समय पहले, बी-टाउन जोड़े को इंडियन सुपर लीग मैच देखने के लिए मुंबई के एक स्टेडियम में प्रवेश करते हुए देखा गया था. अनजान लोगों के लिए, 'ऐ दिल है मुश्किल' अभिनेता 'इंडियन सुपर लीग' फ्रेंचाइजी मुंबई सिटी एफसी के को-ओनर हैं. इसलिए, वह अपनी टीम का सपोर्ट करने के लिए वहां गए थे जो कथित तौर पर केरला के खिलाफ खेल रही थी. उनके साथ उनकी पत्नी आलिया भी शामिल हुईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो में जोड़े को अपनी लग्जरी कार से बाहर निकलते और हाथों में हाथ डाले स्टेडियम में एंटर करते देखा जा सकता है. दोनों सितारों ने इवेंट के लिए स्पोर्टी होने का फैसला किया. एक्ट्रेस ने चौड़ी टांगों वाली नीली डेनिम का एक पेयर पहना था, जिसे उन्होंने उसी रंग की टी-शर्ट के साथ जोड़ा था. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने चंकी व्हाइट स्नीकर्स पहने थे. एक्ट्रेस को अपने नए हेयरकट को फ्लॉन्ट करते हुए भी देखा गया जो उनकी खूब तारीफ कर रहा है. उनके चेहरे का ग्लो देखने लायक है. जहां तक ​​रणबीर की बात है तो उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और कैप के साथ ब्लैक कार्गो पैंट पहनी था. इस इवेंट में अभिनेता ने सफेद स्नीकर्स भी पहने थे.

यह भी पढ़ें - Bipasa Basu: बेटी देवी के साथ वर्कआउट करते दिखीं बिपाशा बसु, देखें प्यारी तस्वीरें

इस जोड़े ने नीता अंबानी और ओलंपिक अध्यक्ष के साथ पैपराजी के लिए पोज दिया, जो मैच में भी शामिल हुए थे.