logo-image

Alia bhatt: कैटरीना की फोटो देख आलिया ने इस तरह किया रिएक्ट, फैंस को नहीं आया रास

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt) इन दिनों  अपने पैरेंटिंग फेस को एन्जॉय कर रहे हैं.

Updated on: 19 Jan 2023, 10:54 AM

मुंबई :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt) इन दिनों  अपने पैरेंटिंग फेस को एन्जॉय कर रहे हैं. फिलहाल एक्टर्स ने बुधवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पेरेंटिंग कर्तव्यों से छुट्टी ली. नए माता-पिता, जिन्होंने पिछले साल नवंबर में बेटी राहा कपूर (Raha) का स्वागत किया था, उन्हें प्रेस क्लब, मुंबई में एक साथ देखा गया है. इवेंट में उन्होंने देखा कि वहां पिछली कुछ यादगार फोटोज का बंच है. कपल को वहां अपनी पुरानी फोटोज भी देखने को मिली. अपने माता-पिता नीतू कपूर और दिवंगत ऋषि कपूर के साथ रणबीर और आलिया की तस्वीरों के अलावा, 2019 में एक इवेंट से कैटरीना कैफ के साथ भी कपल की एक तस्वीर थी. 

कैटरीना के साथ अपनी पुरानी तस्वीर को देखते हुए रणबीर और आलिया (Ranbir and Alia bhatt) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पैपराजी और फैन पेज पर साझा की गई हैं, जिस पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी. तस्वीर 2019 में एक अवॉर्ड शो की है, जब कैटरीना कैफ रणबीर और आलिया से टकरा गई थीं. फोटो में आलिया और कैटरीना एक-दूसरे को गले लगाने के बाद हाथ में हाथ डाले नजर आ रही हैं, वहीं रणबीर देख रहे हैं. सोमवार को प्रेस क्लब में हुए इवेंट से शेयर किए गए वीडियो में रणबीर मुस्कुराते हुए और कैटरीना के साथ अपनी तस्वीर की ओर इशारा करते नजर आ रहे हैं. आलिया ने रणबीर को डेट करना शुरू करने से पहले कैटरीना के साथ दोस्ती की थी और दोनों अक्सर सोशल मीडिया और इंटरव्यू में एक-दूसरे की तारीफ करते थे. 

ये भी पढ़ें-Alia Bhatt: 'केसरिया' के बोल भूलीं आलिया, नेटिजन्स ने किया ट्रोल

'कैटरीना की फोटो देखते ही बनाया मुंह'

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इवेंट के रणबीर और आलिया भट्ट के लेटेस्ट वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "पागल कैसे आलिया ने अपनी 'बेस्ट फ्रेंड' के साथ फोटो को इग्नोर किया." एक अन्य ने कमेंट किया, "आलिया ने अपने चेहरे के भाव बदल लिए, और कैटरीना की फोटो देखते ही चेहरा बनाने लगी. " आलिया के बचाव में एक फैन ने कमेंट किया, 'दोनों (आलिया और रणबीर) ने तस्वीर को नजरअंदाज किया है. 

यूएस में ड्रीम टीम 2016 के दौरे के दौरान बॉन्डिंग से लेकर मुंबई में विभिन्न पार्टियों में समय बिताने तक, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट (Katrina kaif and alia bhatt) को बॉलीवुड के बीएफएफ के रूप में जाना जाता था. 2017 में, BFFs with Vogue के दूसरे सीज़न में अपनी उपस्थिति के लिए, दोनों को मोनोक्रोमैटिक आउटफिट में भी देखा गया था. कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद, आलिया ने अप्रैल 2022 में कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से शादी की और कुछ महीने बाद नवंबर में उन्होंने अपनी बेटी का स्वागत किया.  वहीं कैटरीना ने दिसंबर 2021 में अभिनेता विक्की कौशल से शादी की.