logo-image

Alia Bhatt: आलिया की ऑनस्क्रीन मां ने Nepotism पर बोलीं ये बातें, किए ये खुलासे 

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की को-स्टार चूर्णी गांगुली ने एक्ट्रेस को लेकर कुछ खुलासे किए हैं.

Updated on: 20 Jul 2023, 10:30 AM

New Delhi:

Alia Bhatt: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अगले हफ्ते रिलीज होने के लिए तैयार है. ट्रेलर को पहले ही फैंस का काफी प्यार मिल चुका है. फिल्म के ट्रेलर के अलावा तीन गाने- तुम क्या मिले, व्हाट झुमका और वे कामलेया सोशल मीडिया पर खूब सराहना बटोर रहे हैं. इस बीच, एक्ट्रेस चूर्णी गांगुली, जो फिल्म में आलिया की मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी, ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस की तारीफ की है. 

आपको बता दें कि, मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में चूर्णी गांगुली ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के किरदार के बारे में बात की और यह भी बताया कि कैसे Nepotism आलिया भट्ट के लिए काम नहीं करता. 

आलिया की तारीफें करते हुए चुन्नी ने कहा, "आलिया उन कलाकारों में से एक हैं जो बेहद प्रतिभाशाली हैं. जो लोग Nepotism के बारे में बात करते हैं. बहुत कुछ कहा जा रहा है. मुझे लगता है कि नेपोटिज्म तभी लागू होता है जब अभिनेता अपने लेवेल का नहीं है और उनमें टैलेंट की कमी है. लेकिन आलिया के साथ ऐसा नहीं है." आलिया की को-एक्टर ने यह भी कहा कि वह "अपनी भूमिकाओं में वैसे ही घुस जाती हैं.य वह जो भूमिका निभाती हैं उसमें जान डाल देती हैं." चुन्नी ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने सीन्स में बहुत सुधार किया है और उनमें से कुछ आलिया से भी आए हैं.

यह भी पढ़ें - Bipasha Basu Post: बिपाशा बसु ने फैमिली के साथ मनाया सुपरहिट वेकेशन, शेयर किया पोस्ट

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में बात करें तो, करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. यह रॉकी और रानी के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक-दूसरे से प्यार करते हैं और अपने प्यार को साबित करने के लिए अपने-अपने परिवारों के खिलाफ लड़ते हैं. फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है. आलिया और रणवीर के अलावा, फिल्म के कलाकारों में धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन, अनन्या पांडे, अंजलि आनंद और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.