logo-image

Valentine's Day पर मां पूजा बेदी के साथ अलाया फर्नीचरवाला ने किया बेहद प्यारा डांस, देखें वीडियो

वैलेंटाइन डे के मौके पर अलाया एफ ने एक डांस वीडियो से सबका ध्यान खींच लिया है. इसमें वो अपनी मां पूजा बेदी के साथ थिरक रही हैं.

Updated on: 14 Feb 2024, 05:48 PM

नई दिल्ली:

Alaya F Pooja Bedi Dance Video: आज 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे है. इस दिन सभी अपने-अपने प्रिय शख्स के साथ सेलिब्रेशन कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने इस दिन को अपनी मां के साथ मनाया है. जी हां, सोशल मीडिया पर अलाया का एक वीडियो काफी चर्चा में है. इसमें एक्ट्रेस सुपरहिट गाने पहला नशा पर एक डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. साथ में उनकी मां पूजा बेदी भी शामिल होती हैं और वीडियो को और शानदार बना देती हैं. वीडियो ने फैंस की पुरानी यादें ताजा कर दीं. अलाया की डांस स्किल से भी लोग इम्प्रेस हो गए हैं. वीडियो में अलाया रेड कलर के आटफिट में कातिल हसीना जैसी कहर ढा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Valentines Day 2024: आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे ने ऐसे मनाया ये खास दिन, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

मां के साथ अलाया ने किया रोमांटिक डांस

यह वीडियो अलाया के मुंबई स्थित घर पर शूट किया गया है. रेड आउटफिट पहने अलाया ने किलर डांस मूव्स दिखा रही हैं. कंटेपरेरी डांस फॉर्म में एक्ट्रेस ने सबके होश उड़ा दिए हैं. फिर कुछ देर बाद ही अलाया की मां और दिग्गज एक्ट्रेस पूजा बेदी एंट्री करती हैं. भले डांस वीडियो में उनका एक कैमियो रोल है लेकिन अपनी दिलकश मुस्कान से वह दिल जीत लेती हैं. साथ ही व्हाइट,ग्रीन मल्टी कलर फ्रिल गाउन में पूजा बेदी भी बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. वीडियो के आखिर में पूजा बेटी अलाया पर खूब प्यार लुटाती हैं और गाल पर एक प्यारा सा किस कर देती हैं. वीडियो में वह अपनी बेटी को भी उठाती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alaya F (@alayaf)

वीडियो शेयर करते हुए अलाया ने कैप्शन में लिखा, ''एक बेहद खास सरप्राइज के साथ इंप्रोमेप्टू वैलेंटाइन डे डांस रील! #PehlNasha मेरी सबसे प्यारी मां @poojabediofficial के साथ.” 

इन सेलेब्स ने की वीडियो की तारीफ

वीडियो पोस्ट करने के तुरंत बाद अलाया के इस वीडियो पर बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर कमेंट्स किए. हुमा कुरैशी ने प्यार जताया. सुशांत दिवगिकर ने टिप्पणी की, "बिल्कुल सर्प्राइज है कि आप इतने स्टार हैं." ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन ने कहा, "हे भगवान बहुत प्यारा है." सबा पटौदी ने लाल दिल वाले इमोजी डाले. फैंस ने पूजा बेदी की सदाबहर ब्यूटी की भी जमकर तारीफ की. 

स्टार किड हैं अलाया एफ

अलाया एफ पूजा बेदी की बेटी हैं. वहीं पूजा बेदी दिग्गज एक्टर कबीर बेदी की बेटी हैं. पूजा बेदी ने तब्बू और सैफ अली खान के साथ 2020 की कॉमेडी फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्होंने बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता था.