logo-image

Alanna Panday Pregnant: अलाना पांडे ने किया अपने बेबी का जेंडर रिवील, शेयर की झलकियां

Alanna Panday Baby Gender reveal: अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे जल्द ही अपने पति इवोर मैक्रे के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने एक क्यूट जेंडर रिवील वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 21 Mar 2024, 11:07 AM

New Delhi:

Alanna Panday Baby Gender Reveal: अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन बहन अलाना पांडे अपने जीवन के सबसे सुखद दौर में हैं. खूबसूरत एक्ट्रेस जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम के शो, 'द ट्राइब' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही है. इतना ही नहीं वह अपने पहले बच्चे का भी स्वागत करने वाली हैं. डिजिटल कंटेंट निर्माता दिल जीत रही है क्योंकि वह ख़ुशी से अपना बेबी बंप दिखा रही है, और उनकी आईजी फ़ीड उनकी प्यारे प्रेगनेंसी सफर से भरी हुई है.
 
अलाना पांडे ने किया अपने बेबी का जेंडर रिवील
20 मार्च, 2024 को, अलाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा जेंडर रिवील वीडियो पोस्ट किया. जो लोग नहीं जानते, उनके लिए भारत में बच्चे के लिंग की जांच करना कानूनी नहीं है. हालाँकि, अलाना पांडे अपने पति इवोर मैक्रे के साथ लॉस एंजिल्स में रहती हैं. क्लिप में, हम अलाना और इवोर को एक बगीचे में एक मेज के साथ बैठे हुए देख सकते हैं, जिस पर 'बेबी' लिखा हुआ एक दिल के आकार का केक खूबसूरती से सजाया गया था. वहाँ मोमबत्तियाँ, पेस्टल फूल और हाथ में गुब्बारे लिए एक टेडी बियर था. सेटअप सपनों जैसा लग रहा था.
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

 
क्लिप में, हम अलाना और इवोर को हाई-फाइव देते हुए देख सकते हैं. फिर, कपल ने अपने बच्चे के जेंडर का खुलासा करने के लिए केक काटा. अलाना इमोशनल हो गईं क्योंकि अंदर की क्रीम नीली थी और वे बहुत खुश दिख रहे थे. अलाना ने एक सफेद रंग का आउटफिट पहना हुआ था. दूसरी ओर, आइवर मैचिंग ऑल-व्हाइट कैजुअल आउटफिट में बेहद हैंडसम लग रहे थे.
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

 
अलाना पांडे का प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट
28 फरवरी, 2024 को अलाना पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली प्रेगनेंसी की घोषणा करके सभी को हैरान कर दिया. क्लिप में अलाना और इवोर कैमरे के लिए पोज देते नजर आए. अलाना ने अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट की कुछ खास तस्वीरें भी शेयर कीं, जिनमें उनके जल्द ही पैदा होने वाले बच्चे की झलक दिखाई गई है. हालाँकि, हमें अलाना का पहनावा बहुत पसंद आया क्योंकि वह फ्लोरल-प्रिंटेड कट-आउट ड्रेस में सजी हुई थी. इसके अलावा, हम उनके प्यारे बेबी बंप और उनके पति आइवर द्वारा उन पर प्यार बरसाने के तरीके को भी मिस नहीं कर सकते.