logo-image

बड़े मियां छोटे मियां और मैदान में टकराव, अक्षय कुमार ने भेजा अजय देवगन को मैसेज

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की फिल्म मैदान एक साथ रिलीज होने वाली है. अपनी फिल्मों के बिच क्लेश को देखते हुए अक्षय कुमार ने अजय देवगन को एक मैसेज भेजा है.

Updated on: 02 Apr 2024, 07:23 PM

नई दिल्ली:

साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की फिल्म मैदान एक साथ रिलीज होने वाली है. अपनी फिल्मों के बिच क्लेश को देखते हुए अक्षय कुमार ने अजय देवगन को एक मैसेज भेजा है. फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज के लिए तैयार है. इससे पहले बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां को टक्कर देने वाली कोई बड़ी फिल्म नहीं थी, लेकिन अचानक मैदान ने सारा मजा किरकिरा कर दिया है. फैंस काफी समय से अजय देवगन की मैदान का इंतजार कर रहे थें. 

बड़े मियां, छोटे मियां और मैदान में तकरार

अक्षय कुमार और अजय देवगन दोनों ही बॉलीवुड के बड़े स्टार्स में से एक है. दोनों की फिल्म बड़ी बजट होने के साथ साथ दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो यह पिछले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन शाहरुख खान की डंकी के रिलीज की वजह से मेकर्स ने बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज टाल दी और इसे साल 2024 में रिलीज करने का डेट तय किया, लेकिन इन सब पर अजय देवगन की मैदान ने सारी मेहनत पर पानी फेर दिया है.

अक्षय कुमार ने अजय देवगन से कही ये बात

आज अजय देवगन अपना जन्मदिन मना रहे हैं, इस मौके पर उनकी आने वाली फिल्म मैदान के ट्रेलर और रिलीज डेट की घोषणा की गई है.  इस मौके  अक्षय कुमार ने अजय देवगन के लिए एक पोस्ट शेयर किया है. अक्षय ने अजय देवगन को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने मैसेज में मैदान का भी जिक्र किया. अक्षय कुमार ने अपने एक्स पर लिखा, मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं, 'कर हर मैदान फतह' हैप्पी बर्थडे भाई, प्यार और आशीर्वाद. इस मैसेज को अक्षय ने अजय देवगन को टैग भी किया.