logo-image

अक्षय कुमार की 'केसरी' का तूफान जारी, कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

केसरी की कमाई पर IPL के मैच का असर नहीं पड़ा है. फिल्म को न सिर्फ दर्शकों का प्यार मिल रहा है बल्कि समीक्षकों ने भी सराहा है.

Updated on: 01 Apr 2019, 12:59 PM

नई दिल्ली:

अनुराग सिंह के डायरेक्शन में बनी केसरी ने अपने दूसरे वीकेंड में दमदार कमाई जारी रखी है. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर केसरी ने अब तक 125.01 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म ने अपने पहले वीक में 105.86 करोड़ की कमाई की है.

दूसरे वीकेंड के पहले दिन 4.45 करोड़, दूसरे दिन यानी शनिवार को 6.45 करोड़, रविवार को अपनी कमाई में ताबड़तोड़ इजाफा करते हुए 8.25 करोड़ अपने खाते में जमा किए. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म कुछ ही दिन में 150 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली है.

खास बात ये है कि केसरी की कमाई पर IPL के मैच का असर नहीं पड़ा है. फिल्म को न सिर्फ दर्शकों का प्यार मिल रहा है बल्कि समीक्षकों ने भी सराहा है. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी.

फिल्म 'केसरी' ऐतिहासिक सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है. फिल्म में ब्रिटिश भारत में 36वीं सिख रेजीमेंट के 21 सिखों की बहादुरी को दर्शाया गया है जो 10,000 से ज्यादा अफगान व ओराकजई अदिवासियों के हमले में एक सेना चौकी का बचाव करते हैं.