logo-image

नए साल पर 100 दिन की छुट्टियां प्लान कर रहे हैं अक्षय कुमार, 18 साल से जारी है ये परंपरा

अक्षय कुमार ने अपने केयरफुली प्लान्स साल 2024 कैलेंडर में छुट्टियों के लिए 100 से ज्यादा दिन चुने हैं.

Updated on: 04 Jan 2024, 08:44 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार को न केवल उनके एक्टिंग स्किल और एंटरटेनमेंट फिल्मों के लिए बल्कि उनके डिसिप्लिन और रिमार्कबल वर्क लाइफ बैलेंस के लिए भी जाना जाता है. वर्सटाइल एक्टर अपने परिवार के साथ प्रेशियस मोमेंट एंजॉय करते हुए अपनी पेशेवर कमिटमेंट को सहजता से पूरा करने की प्लानिंग भी करते हैं. एक इंटरव्यू में अक्षय ने साल 2024 में छुट्टियों के लिए 100 से अधिक दिन निर्धारित किए हैं, इस चेप्टर का वह अब 18 सालों से पालन कर रहे हैं.

अक्षय कुमार 100 से अधिक छुट्टियों की योजना बनाई 

बॉलीवुड आइकन अक्षय कुमार ने अपने शूटिंग शेड्यूल और व्यक्तिगत समय को चतुराई से संतुलित करते हुए, साल 2024 के लिए अपना एजेंडा तैयार किया है. 18 वर्षों की परंपरा को बरकरार रखते हुए, अक्षय ने छुट्टियों के लिए 100 से अधिक दिन समर्पित किए हैं, जिसमें 52 रविवार, 30 दिन की ग्रीष्मकालीन छुट्टी, जन्मदिन के लिए 10 दिन, दिवाली उत्सव के लिए 10 दिन और नए साल का जश्न मनाने के लिए अन्य 10 दिन शामिल हैं .

इस साल 20 ब्रांड शूट में अपना समय देंगे अक्षय कुमार

अपने शेड्यूल में गहराई से उतरते हुए, अक्षय ने सोमवार से शनिवार तक सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक दैनिक कार्य शिफ्ट में शामिल होने की योजना बनाई है. अभिनेता इस साल 4 से 5 फिल्मों की शूटिंग के लिए तैयार हैं, जिनमें वेलकम टू द जंगल, हाउसफुल 5 और जॉली एलएलबी 3 जैसे टाइटल शामिल हैं. इसके अलावा, वह 20 ब्रांड शूट में अपना समय देंगे. एक रिपोर्ट में, खुलासा हुआ था कि अक्षय कुमार ने रणनीतिक रूप से बड़े मियां छोटे मियां को अपनी अगली रिलीज के रूप में चुना, जो उनके आखिरी सिनेमाई इंडस्ट्री, मिशन रानीगंज के बाद जानबूझकर छह महीने का अंतराल था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

नए साल का धमाकेदार स्वागत करने के लिए, बड़े मियां छोटे मियां के मेकर ने 1 जनवरी को एक रोमांचक झलक पेश की, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को जेट स्की पर घूमते हुए दिखाया गया है.