logo-image

Viral Video : बेटी नितारा को लेकर पजेसिव हुए अक्षय कुमार, वीडियो हुआ वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 01 Jul 2023, 12:07 PM

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ऐसे स्टार हैं जो अपनी बिजी लाइफ में भी अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल लेते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग उनके मुरीद हो गए हैं.  दरअसल, 'हाउसफुल' 5 का ऐलान करने के बाद खिलाड़ी कुमार अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए निकल पड़े हैं. बीती रात उन्हें उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और बेटी नितारा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. लेकिन जिस बात ने लोगों का ध्यान खींचा वो था उनका पजेसिव अंदाज.  

अक्षय कुमार वायरल वीडियो - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सामने आए इस वायरल वीडियो में अक्षय कुमार पूरी तरह से ब्लैक कैज़ुअल लुक में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने स्लीवलेस बटन वाली वी-नेक जैकेट पहनी, जिसे उन्होंने ब्लैक बैगी पैंट के साथ पेयर किया है. वहीं उनकी खूबसूरत पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक पर्पल कलर का कोट-पैंट पहने हुए नजर आई. बता दें, उनके साथ उनकी बेटी नितारा भी थीं. अक्षय ने अपनी बेटी का हाथ कार से उतरने से लेकर उनके पोज देने और एयरपोर्ट के अंदर जाने तक पकड़े रखा था, जिससे वो पजेसिव फादर साबित हुए. 

अक्षय कुमार प्रोजेक्ट्स -

फिल्में साइन करने के मामले में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आगे हैं. उनकी झोली में कई रोमांचक फिल्में हैं. वो परिणीति चोपड़ा के साथ 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो कि 5 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उनके पास 'ओएमजी' 2 भी है, जिसमें उनके साथ यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. इसके अलावा वो रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में भी नजर आ सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : Jee Le Zaraa : प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड की इस बड़ी फिल्म को मारी लात, अनुष्का या कियारा कौन करेंगी PC को रिप्लेस ?