logo-image

Aarav Bhatia Birhtday: अक्षय- ट्विंकल ने मनाया बेटे आरव का जन्मदिन, ऐसे किया विश

स्टार-कपल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने शुक्रवार को अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेटे आरव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. उनका बेटा आज 21 साल का हो गया है.

Updated on: 16 Sep 2023, 07:02 AM

New Delhi:

Happy Birthday Aarav Bhatia: स्टार-कपल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने शुक्रवार को अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेटे आरव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. उनका बेटा आज 21 साल का हो गया है. अक्षय ने आरव की एक सुंदर तस्वीर शेयर की और लिखा, “हाय मेरे अंग्रेज पुत्तर… आज आपके केक पर मोमबत्तियों की गिनती 21 हो गई है, लेकिन मेरे लिए आप हमेशा एक छोटे बच्चे होंगे जो मेरी गोद में कूदेंगे और कड़ी मेहनत करेंगे.” अपने दिन का आनंद लो मेरे बेटे, अब तुम कानूनी रूप से वह सब कुछ कर सकते हो जो मुझे संदेह है कि तुम पहले से ही कर रहे हो ;) लव यू, आरव. सदैव आपके प्राउड पिता.”

अक्षय के पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन 
ताहिरा कश्यप, ऋतिक रोशन, बॉबी देओल, मलायका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा सहित अन्य लोगों ने अक्षय की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में आरव को शुभकामनाएं दीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना ने आरव के जन्मदिन पर उनकी मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया, “सभी 21 और तकनीकी रूप से एक अडल्ट आदमी! बच्चे का पालन-पोषण करना एक घर बनाने और हर एक कमरे को डिजाइन करने जैसा है. आप अपना बेस्ट प्रयास करें और आखिरकार, अब घर को उसके असली मालिक को सौंपने का समय आ गया है जो फर्नीचर को उनकी पसंद के अनुसार रेनोवेट करेगा और बिलों का भुगतान भी करेगा:) जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटे, और आपकी असीम दयालुता बनी रहे जो कोई भी आपको जानता है उसके लिए एक मुस्कान."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

यह भी पढ़ें - शाहरुख खान ने कराया विजय सेतुपति को एक घंटे तक इंतजार, विजय ने दिया ऐसा रिएक्शन

जिनके नहीं पता उन्हें बता दें कि, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) 2001 में शादी के बंधन में बंधे. इस जोड़े ने 2002 में बेटे आरव और 2012 में बेटी नितारा का वेलकम किया.

अक्षय कुमार वर्क फ्रंट 
अक्षय हाल ही में फिल्म ओएमजी 2 में नजर आए थे, जिसमें पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिका में थे. अमित राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की.