logo-image

Ganesh Acharya के डांस स्टूडियो के उद्घाटन में पहुंचे ये स्टार्स, तो लोगों ने किया ट्रोल

गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. हाल ही में उनसे जुड़ी खबर आ रही है कि गणेश ने अपना एक डांस स्टूडियो खोल लिया है. जिसके उद्घाटन में अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी पहुंचे थे. हालांकि, वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

Updated on: 21 Apr 2022, 08:55 PM

नई दिल्ली:

गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स के गाने को कोरियोग्राफ किया है. बॉलीवुड के कई फेमस सॉन्ग्स में उन्होंने अपने डांस मूव्स दिए हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है. हाल ही में उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है. दरअसल, गणेश आचार्य ने अपना एक डांस स्टूडियो खोल लिया है. जी हां, अब डांस के दीवाने गणेश आचार्य के स्टूडियो में जाकर डांस सीख सकेंगे. उन्होंने आज ही अपने स्टूडियो का उद्घाटन किया है. जिसकी कई तस्वीरें (Ganesh Acharya latest photos) इंटरनेट पर छाई हुई हैं. उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि ये तस्वीरें पैपराजी इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं. जिनमें देखा जा सकता है कि एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) डांस स्टूडियो के उद्घाटन पर पहुंचे हैं. इस दौरान वो पैप्स के सामने एक साथ खड़े होकर कई तस्वीरें भी खिंचाते दिखे. वहीं, एक तस्वीर में अक्षय कुमार को रिबन काटते भी देखा जा सकता है. गौरतलब है कि उनके इस स्टूडियो का नाम 'गणेश आचार्य डांस स्टूडियो' (Ganesh Acharya Dance Studio) रखा गया है. उनकी तस्वीरें लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं. जिस पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

गणेश आचार्य के डांस स्टूडियो (Fans reaction on Ganesh Acharya dance studio) से सामने आई इन तस्वीरों पर जहां एक तरफ उनके फैंस ने हार्ट और फायर वाला इमोजी शेयर कर अपना प्यार दिखाया है. साथ ही कुछ लोगों ने ढेर सारी बधाई दी है. वहीं, कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने गणेश पर लगे यौन शोषण के आरोपों को लेकर उन्हें ट्रोल किया है. जबकि कई लोगों ने अक्षय कुमार को गुटखा विवाद पर लताड़ लगाई है. 

आपको बताते चलें कि गणेश आचार्य पर साल 2020 में यौन शोषण का आरोप लगाया (Molestation case on Ganesh Acharya) गया था. साथ ही कहा गया था कि वो डांसिंग की आड़ में तांक-झांक करते हैं और पीछा भी करते हैं. उनके इसी मामले पर 02 अप्रैल को चार्जशीट दाखिल की गई. जिसके बाद ये मामला एक बार फिर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया. हालांकि, इस मामले पर फिलहाल स्थिति साफ नहीं हुई है कि इस बात में सच्चाई है या नहीं.