logo-image

PM नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छता ही सेवा' प्रोग्राम से जुड़े अक्षय कुमार और करण जौहर, शेयर किया मैसेज

पीएम नरेंद्र मोदी ने 'स्वच्छता ही सेवा' कार्यक्रम का ऐलान किया, जिसका अक्षय कुमार और करण जौहर ने भी सोशल मीडिया के जरिए समर्थन किया.

Updated on: 01 Oct 2023, 09:13 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फेमस एक्टर में से एक हैं. वह पिछले 20 सालों से अधिक समय से इंडियन सिनेमा पर राज कर रहे हैं. उनका करियर ग्राफ पूरी तरह से बिजनेस और सोशल मैसेज वाले फिल्मों पर होती है. मिशन रानीगंज एक्टर सामाजिक जागरूकता फैलाने में भी काफी सक्रिय हैं. एक्टर अपने सोशल मीडिया का बेहतरीन यूज करते हैं. हाल ही में, अभिनेता 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान का भी हिस्सा बने, जिसकी अनाउंसमेंट प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने की थी. दरअसल, करण जौहर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए पीएम के कार्यक्रम की सराहना की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

पीएम ने की 'स्वच्छता ही सेवा' कार्यक्रम की अनाउंसमेंट

1 अक्टूबर को, भारत के  प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने फिटनेस के साथ 'स्वच्छता के लिए श्रमदान' नाम के कार्यक्रम की शुरुआत की. इस कार्यक्रम की घोषणा 2 अक्टूबर को गांधी जयंती से एक दिन पहले रविवार को क्या गया. पीएम के आफिशियल पेज पर पीएम और फिटनेस इन्फ्लुएंसर से साथ बातचीत का एक वीडियो शेयर किया गया. पोस्ट का कैप्शन, आज, जब देश स्वच्छता पर ध्यान दे रहा है,मैंने भी वैसा ही किया. केवल स्वच्छता के अलावा, हमें फिटनेस और खुशहाली पर भी ध्यान दिया है. 

अक्षय कुमार भी पीएम मोदी के प्रोग्राम का हिस्सा बने

पीएम मोदी के ऐलान के तुरंत बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी प्रोग्राम का हिस्सा बने. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह हाथ में झाड़ू लेकर सफाई अभियान में शामिल नजर आ रहे हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, स्वच्छता केवल भौतिक स्थानों के बारे में नहीं है, यह मन की एक स्थिति भी है. देश से बाहर होना मुझे स्वच्छता अभियान को श्रद्धांजलि देने से नहीं रोक सका. इसलिए मैं कहूंगा कि आप जहां भी हों, अपने स्थान और दिमाग को अव्यवस्था मुक्त रखने में अपना योगदान दें.

फैंस और फ्लोवर्स ने अक्षय कुमार की तारीफ की

एक्टर की पोस्ट ने फैंस और फ्लोवर्स को कमेंट करने पर मजबूर कर दिया. एक ने लिखा, अक्षय सर के लिए रेस्पेक्ट बटन. एक अन्य ने लिखा, अब तक की सबसे अच्छी तस्वीर. करण जौहर ने भी पीएम द्वारा शुरू किए गए कार्यक्रम की तारीफ की. इसके अलावा, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्टर करण जौहर ने भी इस पहल की जोरदार तारीफ करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, स्वच्छ भारत मिशन को स्वस्थ भारत के साथ मिलाने का यह एक अद्भुत तरीका है.

अक्षय कुमार और करण जौहर का वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार फिलहाल अपनी अगली फिल्म मिशन रानीगंज की रिलीज की तैयारी में हैं. इस प्रोजेक्ट के लिए अभिनेता अपनी केसरी को-एक्टर परिणीति चोपड़ा के साथ जुड़ गए हैं. दूसरी ओर, करण जौहर ने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से निर्देशन में वापसी की. उनके प्रोडक्शन वेंचर, किल को प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपने प्रीमियर पर काफी सराहना मिली.