logo-image

बॉलीवुड स्टार्स में दिखा Gudi Padwa का उत्साह, फैंस को इस तरह दी बधाई

आज का दिन मराठियों के लिए काफी खास है, क्योंकि आज गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) का त्योहार है. ऐसे में बॉलीवुड का पीछे रहता. इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने पूरे उत्साह के साथ गुड़ी पड़वा का त्योहार मनाया और अपने फैंस को भी शुभकामनाएं दी.

Updated on: 02 Apr 2022, 08:46 PM

नई दिल्ली:

आज का दिन मराठियों के लिए काफी खास है, क्योंकि आज गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) का त्योहार है. गौरतलब है कि गुड़ी पड़वा के लिए महाराष्ट्र के लोगों में काफी उत्साह देखने को मिलता है. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री इसमें कैसे पीछे रह सकती थी. बॉलीवुड के भी कई दिग्गज कलाकारों ने शानदार तरीके से गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa 2022) का त्योहार मनाया है. साथ ही तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की. जो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. लोगों को सेलेब्स की ये तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं. वहीं, कई लोगों ने खास मैसेज के साथ अपने फैंस को गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa Wishes) की शुभकामनाएं दी. 

अक्षय कुमार
बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के तौर पर मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गुड़ी पड़वा के मौके पर एक ट्वीट शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा, 'हिंदू नववर्ष विक्रम संवत् 2079 और वसंत नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं.' इसके साथ ही उन्होंने गुड़ी पड़वा, उगादी और नवरात्रि की भी शुभकामनाएं दी. 

सुनील शेट्टी
सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इस खास मौके पर ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, 'गुड़ी पड़वा की सभी को ढेर सारी बधाइयां. ये नया साल सबकी जिंदगी में अच्छा स्वास्थ्य, खुशी, सफलता और सभी अच्छी चीजें लेकर आए.'

अजय देवगन
अजय देवगन (Ajay Devgan) ने भी ट्वीटर पर सभी को एक खास मैसेज के साथ शुभकामनाएं दी. जिसमें उन्होंने लिखा, 'खुशी, प्यार और समृद्धि के एक और साल की ओर बढ़ रहे हैं. गुड़ी पड़वा और उगादी की सभी को शुभकामनाएं'. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने गुड़ी पड़वा के खास मौके पर मराठी लुक में अपनी एक तस्वीर शेयर की. इसके साथ उन्होंने मराठी में फैंस को गुड़ी पड़वा की बधाइयां दी. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन
बिग बी (Amitabh Bachchan) ने भी शुभकामनाएं देने के लिए ट्वीटर का सहारा लिया. उन्होंने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, 'शुभकामनाएं सदा'. इसके साथ उन्होंने गुड़ी पड़वा और नवरात्रि से जुड़े पोस्टर्स भी शेयर किए.