logo-image

लॉकडाउन पर अजय देवगन ने शेयर किया मजेदार Video, दिखाया कैसा है बाहर जाने वालों का हाल

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने आज अपने बर्थडे के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 02 Apr 2020, 05:30 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के कोरोना वायरस (Corona Virus) के रोकने के लिए किए गए 21 दिन के लॉकडाउन को मानते हुए सभी देशवासी और बॉलीवुड सितारे अपने-अपने घरों में हैं. ऐसे में बॉलीवुड सितारे अपने फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए उनका मनोरंजन भी कर रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने आज अपने बर्थडे के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: जावेद अख्तर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- हां मैं मस्जिदों को बंद करने...

अजय देवगन के इस वीडियो में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजकुमार (Raaj Kumar) नजर आ रहे हैं. अजय इस वीडियो से लोगों को लॉकडाउन के लिए जागरुक कर रहे हैं. वीडियो राजकुमार की किसी फिल्म का है जिसमें अलग से डब कर के लॉकडाउन की बात डाली गई है. मजेदार अंदाज में लोगों को जागरुक करने वाला ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें: तबलीगी जमात पर आया ए आर रहमान का रिएक्शन, बोले- धार्मिक स्थानों पर एकत्रित...

वहीं अजय देवगन (Ajay Devgn) के फिल्मी सफर की बात करें तो आखिरी बार अजय फिल्म 'तानाजी' (Tanhaji) में नजर आए थे. अजय देवगन (Ajay Devgn) की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. अजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एस एस राजामौली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'आर आर आर' (RRR) में नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म 'मैदान' में भी दिखाई देंगे, जो कि भारतीय फुटबॉल के सुनहरे दिनों पर बनी है. फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) दिवंगत महान कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म 'मैदान' 27 नवंबर, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.