logo-image

Agastya Nanda: अगस्त्य नंदा ने इंस्टाग्राम पर की धमाकेदार एंट्री, सुहाना खान ने किया फॉलो

The Archies Star: अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा ने हाल में बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उनकी फिल्म 'द आर्चीज' सफल रही है.

Updated on: 11 Jan 2024, 04:58 PM

नई दिल्ली:

Agastya Nanda Instagram: जोया अख्तर की फि्लम 'द आर्चीज़' के एक्टर अगस्त्य नंदा काफी चर्चा में हैं. उन्हें हाल में मैरी क्रिसमस की स्क्रीनिंग पर देखा गया था. यहां इवेंट में अगस्त्य अपने हैंडसम हंक लुक्स से पूरी महफिल में छा गए थे. अगस्त्य नंदा बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के नातिन हैं और उनकी बेटी श्वेता नंदा के बेटे हैं. एक्टर काफी गुड लुकिंग हैं और इसी वजह से उनको फीमेल अंटेंशन मिलने लगी है. अब भला जब अगस्त्य की फैन-फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही थी तो उन्हें इंस्टाग्राम पर तो आना ही था. इसलिए एक्टर ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी डेब्यू कर लिया है. मॉमी श्वेता नंदा ने खुद अपने इकलौते बेटे की आईडी को सबके साथ शेयर किया था. 

ये भी पढ़े- Laal Peeli Akhiyaan Song: शाहिद कपूर ने किलर मूव्स से डांस फ्लोर पर लगाई आग, पहले गाने का टीजर रिलीज

स्टार किड अगस्त्य नंदा आखिरकार इंस्टाग्राम से जुड़ गए हैं. उन्होंने इस प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत की है. जबकि सुहाना और ख़ुशी पहले से ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं. अब फैंस अगस्त्य नंदा से जुड़ी रुटीन अपडेट भी पा सकेंगे.हालांकि, आखिरकार अगस्त्य के सभी फैंस के लिए ये रोमांचक खबर है. मॉमी श्वेता नंदा ने एक फोटो शेयर करते हुए अगस्त्य की आईडी को फैंस के साथ शेयर किया. ऐसे में अगस्त्य नंदा के पहले फॉलोवर्स में उनकी द आर्चीज को-स्टार सुहाना खान बनी हैं. सुहाना के अलावा गौरी खान ने भी अगस्त्य नंदा को हग और किसेज वाले इमोजी भेजे. अगस्त्य की बहन नव्या नंदा ने भी इंस्टा पर उनका स्वागत करते हुए गले लगाने वाले इमोजी भेजे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Agastya Nanda (@agastyanandaaa)

ये भी पढ़ें- Ira Khan Wedding: बचना है हसीनो पर झूमकर नाचे आमिर खान, बेटी इरा की संगीत सेरेमनी में लगा दी आग

अगस्त्य नंदा के लगभग 3K फॉलोवर्स में द आर्चीज़ की सह-कलाकार ख़ुशी कपूर और सुहाना खान भी हैं.रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगस्त्य नंदा जल्द ही नये प्रोजेक्ट में नजर आएंगे. श्रीराम राघवन ने फिल्म में अरुण खेत्रपाल की भूमिका के लिए अगस्त्य नंदा को कास्ट किया है. जबकि धर्मेंद्र उनके पिता एमएल खेत्रपाल की भूमिका निभाएंगे. अगस्त्य जनवरी 2024 में एकिस के लिए शूटिंग शुरू करेंगे. 

बात करें द आर्चीज की तो अगस्त्य नंदा के अलावा फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, - बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर और भी बहुत से कलाकार थे. सभी ने इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी.