logo-image

Madgaon Express: फुकरे 3 के बाद फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की अगली कॉमेडी, नोरा फतेही भी शामिल

मडगांव एक्सप्रेस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा समर्थित है. कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित और लिखित यह फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Updated on: 02 Mar 2024, 06:40 PM

नई दिल्ली:

फुकरे जैसी कॉमेडी से ऑडियंस का एंटरटेनेमेंट करने के बाद फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी एक और कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म का नाम मडगांव एक्सप्रेस है जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही है. जब से एक्सेल एंटरटेनमेंट ने मोस्ट अवेटेड कॉमेडी एंटरटेनर मडगांव एक्सप्रेस का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है. जिसके बाद से ऑडियंस के बीच उत्साह काफी बढ़ गया है. फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की तिकड़ी है और यह अब तक का उनका सबसे मनोरंजक अवतार दिखाने का वादा करती है.

कुणाल खेमू ने लीड को साड़ी पहनाई!

कुणाल खेमू ने अपने डायरेक्टर की शुरुआत के लिए कॉमेडी को चुना है. जो एक साहसिक कदम में, उन्होंने फिल्म के कुछ सीन के लिए लीड एक्टर प्रतीक गांधी और दिव्येंदु शर्मा को साड़ी पहनाई है.  जानकारी के अनुसार, निर्माता और कुणाल खेमू यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि मडगांव एक्सप्रेस मौज-मस्ती और मनोरंजन का खजाना है. फिल्म कल्पना से परे पागलपन का स्तर पेश करने के लिए तैयार है. कॉमेडी शैली को अपनाते हुए, कुणाल ने पागलपन को दोगुना करने का फैसला किया है. 

नोरा फतेही हुईं मडगांव एक्सप्रेस में शामिल

मेकर्स ने नोरा का परिचय देने के लिए फिल्म के बिल्कुल नए पोस्टर के साथ ग्लैमर भरा एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में नोरा फतेही को ग्लैमरस लुक में दिखाया गया है, जो ऑडियंस को हंसी और एंटरटेनमेंट की एक रोलरकोस्टर सवारी का वादा करती है. फुकरे, रॉक ऑन और डॉन जैसी पसंदीदा हिट फिल्मों के मेकर्स की मडगांव एक्सप्रेस बचपन के तीन दोस्तों की जर्नी को दिखाती है जो गोवा की यात्रा पर निकलते हैं, जो पूरी तरह से पटरी से उतर जाती है.