logo-image

अक्षय कुमार की OMG 2 को सेंसर बोर्ड ने बताया अडल्ट फिल्म...लगाए 20 कट, जानें वजह ?

अक्षय कुमार स्टारर ओह माय गॉड 2 लगातार विवादों में बनी हुई है. अब फिल्म की कहानी और कंटेट पर सवाल उठाते हुए सेंसर बोर्ड ने इसपर कई कट लगाने के सुझाव दिए हैं.

Updated on: 26 Jul 2023, 05:34 PM

नई दिल्ली:

Oh My God Part 2: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ओह माय गॉड 2 को लेकर आने वाले हैं. इस बार फिल्म में दिग्गज एक्टर परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी हैं. वहीं लीड एक्ट्रेस के तौर पर यामी गौतम नजर आएंगी. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. साथ ही मेकर्स ने ओएमजी 2 के कुछ गाने भी रिलीज किए हैं. इस सबके बीच ओह माई गॉड 2 लगातार विवादों में बनी हुई हैं. फिल्म निर्माताओं की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म अब नई मुसीबतों में फंसती नजर आ रही है.

इस खबर से अक्षय कुमार के फैंस निराश हो सकते हैं.  खबर है कि सेंसर बोर्ड की एक समिति ने OMG  2 के लिए अडल्ट सर्टिफिकेट देने की बात कही है. दरअसल, 13 जुलाई को, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) की जांच समिति ने OMG 2 को उसके कंटेंट के कारण पुनरीक्षण समिति (आरसी) के पास भेज दिया था. मेकर्स फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के इंतजार में हैं. साथ ही अभी तक अक्षय कुमार और बाकी स्टार्स ने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू नहीं किया है. ट्रेलर लॉन्च के बाद फिल्म का प्रमोशन शुरू होगा लेकिन इससे पहले ही फिल्म से जु़ड़े विवाद खत्म नहीं हो रहे हैं. 

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा कहा जा रहा है कि रिवाइजिंग कमेटी ने ओह माय गॉड 2 पर 20 कट्स लगाने का सुझाव दिया है जिसमें ऑडियो और वीडियो शामिल हैं. साथ ही इस कमिटी ने फिल्म को अडल्ट सर्टिफिकेट देने की भी बात कही है. अगर ऐसा होता है तो अक्षय कुमार की ओएमजी 2 सिर्फ 18 साल से ऊपर लोग ही देख पाएंगे. दूसरी ओर इन शर्तों पर फिल्म मेकर्स राजी नहीं हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

OMG 2 के मेकर्स ने समिति की सुझावों पर आपत्ति जताई है. मेकर्स न तो कट से खुश हैं और न ही वे "ए" सर्टिफिकेट से खुश हैं क्योंकि इस बार फिल्म की कहानी सेक्स एजुकेशन से जुड़ी है. ऐसे में यौन शिक्षा का विषय सभी उम्र के लोगों को देखना चाहिए. फिल्म में समलैंगिकता के मुद्दे को उठाया गया है. OMG 2 स्वंतत्रता दिवस के मौके पर 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.