logo-image

Koffee With Karan 8: आशिकी 3 के लिए कार्तिक आर्यन को चुने जानें पर आदित्य रॉय कपूर ने किया रिएक्ट, कह दी ऐसी बात

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण 8 के नए एपिसोड में, आदित्य रॉय कपूर ने कार्तिक आर्यन के आशिकी 3 में एक्टिंग करने और फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने पर रिएक्शन दिया.

Updated on: 14 Dec 2023, 10:22 AM

New Delhi:

Koffee With Karan 8: पिछले साल, यह घोषणा की गई थी कि कार्तिक आर्यन अनुराग बसु (Anurag Basu) निर्देशित और भूषण कुमार और मुकेश भट्ट के प्रोडक्शन में बनी आशिकी 3 (Aashiqui 3) में मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आशिकी 2 (Aashiqui 2) में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थे और यह बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. अब, 'कॉफी विद करण सीजन 8' के लेटेस्ट एपिसोड में, आदित्य रॉय कपूर ने कार्तिक आर्यन की मोस्ट पॉपुलर फिल्म आशिकी फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने पर रिएक्शन दिया है. 

आदित्य रॉय कपूर को लगता है कि आशिकी 3 में एक्टिंग करने के लिए कार्तिक आर्यन 'परफेक्ट' हैं
'कॉफी विद करण सीजन 8' में, करण जौहर ने आदित्य रॉय कपूर से कार्तिक आर्यन के साथ आशिकी 3 के साथ फ्रैंचाइजी को आगे बढ़ाने के बारे में पूछा. केजेओ ने कहा, “मैं पूछना चाहता था कि जब कोई और आपकी फ्रैंचाइजी को आगे ले जाता है तो कैसा लगता है.” जवाब में, आदित्य रॉय कपूर ने कहा कि उन्हें लगता है कि कार्तिक आशिकी 3 में एक्टिंग करने के लिए एकदम सही इंसान हैं. आदित्य ने तुरंत जवाब दिया, "इसमें मेरे होने की कोई संभावना नहीं थी, क्योंकि दूसरे भाग में मेरा किरदार लंबी तैराकी के लिए गया था, जहां से वह वापस नहीं लौट रहा है." अर्जुन कपूर, जिन्होंने आदित्य के साथ कॉफी काउच की शोभा बढ़ाई, ने आदित्य की हिट सीरीज़ द नाइट मैनेजर का जिक्र करते हुए कहा, "इसके बाद वह नाइट मैनेजर बन गए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

यह भी पढ़ें - Raj Kapoor Birth Anniversary: राज कपूर ने बॉलीवुड को दी ये ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में, नरगिस संग हमेशा जुड़ा रहा नाम

इस बातचीत को आगे बढ़ाते हुए, आदित्य ने आगे कहा, “तो मुझे ऐसा लगता है कि यह बहुत अच्छा है. मैं मर गया हां. अब मैं कहाँ वापस आऊँगा? मेरी आत्मा वापस आ जाएगी.” करण जौहर ने मजाक में कहा, "वह कार्तिक आर्यन को परेशान करेगा," जिस पर आदित्य ने जवाब दिया, "हां, वह कार्तिक आर्यन के ऊपर मंडरा रहा है. वह खलनायक है." केजेओ ने मजाक में कहा और कहा कि उन्हें लगता है कि 'यह एक अच्छी कहानी है'.

आशिकी 3 के बारे में
सितंबर 2022 में आशिकी 3 के मेकर्स ने घोषणा की कि कार्तिक आर्यन को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. कार्तिक ने ट्विटर पर अनाउंसमेंट वीडियो भी शेयर किया और लिखा, “अब तेरे बिन जी लेंगे हम. जहर जिंदगी का पी लेंगे हम. #आशिकी3. यह दिल दहला देने वाला है!! बासु दा के साथ मेरी पहली मुलाकात.” जबकि फिल्म में फीमेल लीड कास्टिंग के बारे में कई अफवाहें थीं, एक सूत्र ने सितंबर में मीडिया को विशेष रूप से बताया कि अफवाहें झूठी हैं. “अभी एक्ट्रेस का चुनना बाकी है. एक बार यह हो जाने के बाद, निर्देशक अनुराग बसु ऑफिशियली नाम की घोषणा करेंगे, जिसे उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ कास्ट किया है. ”