logo-image

BJP कैंपेन में शामिल हुए विवेक ऑबेरॉय, कहा-देश के सब चौकीदार, दोबारा भारत को लूटने नहीं देंगे

बॅालीवुड अभिनेता विवेक ऑबेरॉय आज बीजेपी के कैंपेन 'सातों सीट मोदी को' में शामिल हुए. जिसमें बेंगलुरु दक्षिण से बीजेपी उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या और कपिल मिश्रा मौजूद रहे.

Updated on: 04 May 2019, 11:41 PM

नई दिल्ली:

बॅालीवुड अभिनेता विवेक ऑबेरॉय आज बीजेपी के कैंपेन 'सातों सीट मोदी को' में शामिल हुए. जिसमें बेंगलुरु दक्षिण से बीजेपी उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या और कपिल मिश्रा मौजूद रहे. बीजेपी का यह कैंपेन इंडिया गेट पर आयोजन किया गया था. इस कैंपेन में शामिल हुए विवेक ने कहा, 'हिंदुस्तान का इतिहास है, जब भी इस देश पर किसी शहजादे ने किसी विदेशी ने राज किया, इस देश को सिर्फ लूटा, सब नागरिक, देश के सब चौकीदार, दोबारा भारत को लूटने नहीं देंगे. पीएम मोदी की जीत निश्चित है, वो पीएम हैं और रहेंगे. अब भारत लूटेगा नहीं, उठेगा.

गौरतलब है कि विवेक ऑबरॉय बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में नजर आने वाले है. उनकी ये फिल्म 24 मई को रिलीज होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर बनी फिल्म दुनियाभर में 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन संसदीय चुनाव के मद्देनजर इसके रिलीज होने के कुछ दिन पहले ही निर्वाचन आयोग ने फिल्म पर रोक लगा दी थी.

बता दें कि 'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक को अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और यूएई सहित 38 देशों में रिलीज करने की योजना थी. उमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म मोदी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने की उनकी कहानी बयां करती है.