logo-image

'एक्टर से ज्यादा पैसा फिल्म पर लगाया,' बोले फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी ने कहा कि उन्होंने कभी भी एक्टर के साथ उनकी फीस के बारे में कभी बात नहीं की है. साथ ही एक्टर्स ने भी उनका इस चीज में बखूबी साथ दिया है. 

Updated on: 18 Aug 2022, 09:20 PM

:

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने शाहरुख खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर जैसे महान एक्टर्स के साथ काम किया है. वहीं आज उन्होंने फिल्म को लेकर एक खुलासा किया है.  उन्होंने कहा कि उन्होंने एक्टर से ज्यादा पैसा फिल्म बनाने में लगाया है. वहीं उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी एक्टर के साथ उनकी फीस के बारे में कभी बात नहीं की है. साथ ही एक्टर्स ने भी उनका इस चीज में बखूबी साथ दिया है. 

रोहित ने इंटरव्यू के दौरान भारतीय पुलिस बल के बारे में भी बात की, दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी वेब सीरिज इसी पर आधारित है. इसको लेकर उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रशंसा की है.
 वहीं उन्होंने आगे कहा, एक्टर ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है.  रोहित ने आगे कहा, अभिनेता जानते हैं कि हम एक बड़ी फिल्म बना रहे हैं, इसलिए वे मेरे पास इस मानसिकता के साथ आते हैं कि पैसा महत्वपूर्ण नहीं है, पैमाना है. अगर फिल्म चलती है, तो हर कोई पैसा कमाता है. मैं कभी भी अभिनेता के साथ उनकी कीमतों पर चर्चा करने के लिए नहीं बैठता.

फिल्म के प्रदर्शन से हर किसी को होता लाभ

 रोहित शेट्टी ने आगे कहा, कोई फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती है, तो हर एक व्यक्ति को लाभ होता है. निर्देशक ने यह भी कहा कि वह अपनी आगामी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर आश्वस्त हैं, जबकि बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों ने इस साल सिनेमाघरों में बहुत स्ट्रगल किया है. उन्होंने आगे कहा, मैंने फिल्म बनाने का तरीका नहीं बदला है. जब इंडस्ट्री तनाव में होती है, तो मैं और मेरी टीम वर्तमान में सबसे शांत हैं. तब हम सिनेमा बनाना जारी रखते हैं. हम लोग कॉमिर्शियल सिनेमा पर ज्यादाध्यान देते हैं.