logo-image

Bigg Boss Ott: कंटेस्टेंट्स से परेशान होकर सलमान छोड़ेंगे शो! खुद किया खुलासा

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में हाल ही में हुई घटनाओं से सलमान खान काफी भडके हुए हैं और उन्होंने शो को छोड़डने का फैसला किया है.

Updated on: 01 Jul 2023, 09:23 PM

New Delhi:

बिग बॉस ओटीटी 2 शो इन दिनों दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. हर दिन शो दर्शकों को मसाला देता रहता है. इस हफ्ते बिग बॉस ओटीटी 2 में बहुत कुछ सामने आया है और सलमान खान वीकेंड का वार पर होने वाली घटनाओं को संबोधित करने के लिए तैयार हैं. लेटेस्ट प्रोमो में सलमान ने कहा कि वह शो छोड़ रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि इस हफ्ते जो कुछ भी हुआ वह भारतीय संस्कृति के खिलाफ था. वह जद हदीद और आकांक्षा पुरी के बीच हुए किस के बारे में बात कर रहे थे जो एक टास्क का हिस्सा था. 

वीडियो क्लिप में उन्होंने कहा, “आप सबको ऐसा लगता है कि ये वीक का हाइलाइट था. परवरिश, परिवार, नैतिकता, क्या वह कार्य अपनी सुरक्षा को लेके था (आप सभी सोचते हैं कि यह हप्ते का मुख्य आकर्षण था. क्या यह हमारी परवरिश, पारिवारिक मूल्यों और संस्कृति के अनुसार था)? आपने जो भी किया उसके लिए आपको मुझसे माफी मांगने की जरूरत नहीं है. मुझे परवाह नहीं है.मैं यहां से बाहर हुं. मैं यह शो छोड़ रहा हूं. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

एक अन्य क्लिप में, सलमान ने बेबिका के साथ लड़ाई के दौरान अपने विवादास्पद व्यवहार के लिए प्रतियोगी जैद हदीद की आलोचना की, जहां उन्होंने अपनी पैंट उतार दी थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेबिका और जैड के बीच तीखी लड़ाई हुई थी, जो इस हद तक बढ़ गई कि जैड ने अपनी पैंट उतार दी और कहा, "मेरे ए ** से बात करो."उसी पर रिएक्शन देते हुए सलमान ने कहा, “इतने सारे रिएक्शन हैं. एक रो देता, ब्रेकडाउन होता, गुस्सा कर लेता, मारनेको आता, घर छोड़ कर चला जाता, गाली बक देता अंग्रेजी में, लेकिन ये क्या रिएक्शन है?"

बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोज़िक ने भी घर में एंट्री की है और सभी प्रतियोगियों से बात की है. उन्होंने अपनी बिग बॉस की यादें ताजा कीं और प्रोमो में भी नजर आए.

यह भी पढ़ें - अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा का तृप्ति डिमरी से हुआ ब्रेकअप!, जानिए क्या है वजह

कुछ दिन पहले, जैड और प्रतियोगी आकांक्षा पुरी ने एक टास्क के हिस्से के रूप में 30 सेकंड का किस शेयर किया था. इस घटना पर इंटरनेट पर मिली-जुले रिएक्शन्स आए. इस घटना के बाद, जैड को घर में कप्तानी पद से हटा दिया गया और अभिषेक मल्हान ने नए कप्तान के रूप में दिखाई दिए.