logo-image

Bigg Boss OTT 2: पुनीत सुपरस्टार ने दी एमसी स्टैन को बद्दुआ, जानिए क्या कहा

ओटीटी बिग बॉस 2 से 24 घंटे के भीतर बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में पुनीत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एमसी स्टेन पर बरस रहे हैं.

Updated on: 23 Jun 2023, 05:32 PM

नई दिल्ली:

ओटीटी बिग बॉस 2 से 24 घंटे के भीतर बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में पुनीत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एमसी स्टेन पर बरस रहे हैं. पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) बिग बॉस के घर से चंद ही घंटों में बाहर हो गए थे. पुनीत को उनकी हरकतों की वजह से घर से बाहर निकाला गया था. ऐसा नहीं था कि वह कोई टास्क हार गए थे, जिसमें उनको कम वोट दिए गए थे. पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एमसी स्टेन को कोसते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prakash kumar (@puneetsuper_starrrr)

 

'सारा पैसा गरीब, अनाथ बच्चों में दान कर देता'

ओटीटी बिग बॉस 2 के ओपनिंग के दौरान एमसी स्टैन (Mc stan)ने पुनीत के कंटेंट को क्रिंज कह दिया था, जिसके बाद पुनीत सुपरस्टार भड़क गए. वहीं शो के पहले दिन ही पुनीत को बाहर कर दिया गया, इसके बाद से वह एमसी स्टेन को बुरा-भला कहते रहते हैं. अब पुनीत का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एमसी स्टैन को गरीब बच्चों की बद्दुाआ और हाय लगेगी जैसे शब्द बोलते हुए देखे जा सकते है. वहीं उन्होंने आगे कहा- मैं जो पैसा बिग बॉस से कमाता, वो सारा का सारा पैसा गरीब, अनाथ बच्चों में दान कर देता. एमसी स्टैंड ने मेरी कॉमेडी को क्रिंज कहकर गरीब बच्चों की हाय ली है, जिनको मैं पैसे कमा कर रोटी खिलाता. लेकिन एमसी स्टैन ने सब पर पानी फेर दिया.

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: मूवी माफियाओं पर फिर भड़कीं कंगना रनौत, कहीं ये बड़ी बात 

शो में पुनीत को लेकर थे करीब 13 कंटेस्टेंट्स 

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के दूसरे सीजन का प्रीमियर 17 जून, 2023 को हुआ. रियलिटी शो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, क्योंकि इस बार करण जौहर की जगह सलमान खान (Salman Khan) ने होस्ट ने रूप में काम किया. अभिनेता ने कन्टेसटेंट और उनके परिवारों के साथ बातचीत की. इस बार फिल्म डायरेक्टर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) भी इस रियलिटी सीरीज के कंटेस्टेंट में से एक हैं. शो की शुरुआत में टोटल पुनीत को लेकर करीब 13 कंटेस्टेंट्स थे.